अजय मिश्रा/रीवा: अपनी सादगी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहने वाले रीवा जिले के त्योंथर से भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी (MLA Shyamlaal dwivedi) एक बार फिर से चर्चाओं में है. दरअसल त्योंथर विधानसभा (Teonthar Assembly) क्षेत्र में आयोजित विकास यात्रा (bjp vikas yatra) कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने अपने गले में नाग (snake) डालकर बीन बजाते हुए नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि देशभर में भारतीय जनता पार्टी (bjp) की ओर से चलाई जा रही विकास यात्रा (vikas) के दौरान अलग-अलग तस्वीरें निकल कर सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब तस्वीर रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र से निकलकर सामने आई है. जहां पर विकास यात्रा के आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने अपने ही गले में नाग देवता को धारण कर बीन बजाते हुए नजर आए. भाजपा विधायक के सपेरा बनने का वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है तो कुछ लोग इसे चुनावी स्टंट भी बता रहे हैं.


Vande Bharat Accident: वंदे भारत एक्सप्रेस से टकराई गाय, इंजन पर मामूली स्क्रैच


गले में डाल लिया नाग
त्योंथर विधानसभा में आयोजित विकास यात्रा कार्यक्रम में भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी शामिल हुए थे. जहां पर विकास यात्रा के दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा कराए गए विकास कार्यों का बखान भी किया तभी अचानक कार्यक्रम में एक सपेरा भी पहुंच गया. इसी दौरान सपेरा भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी से मिला. जिसके बाद विधायक महोदय सांप को गले में डालकर बीन बजाने लगे. इस दौरान जनता भी उनके सामने मौजूद रही और जनता ने दृश्य का आनंद भी लिया.


गधे-घोड़े भी चर्चा
नाग के पहले  बीजेपी की विकास यात्रा से ऐसा ही दो तस्वीरें हाल ही में सामने आई थी. जिसकी काफी चर्चा हुई थी. एक तरफ जहां छतरपुर (Chhatarpur) में एक व्यक्ति बीजेपी का विकास यात्रा का विरोध गधे पर बैठकर कर रहा था. तो वहीं दूसरी तस्वीर रायसेन (Raisen) से सामने आई थी, जहां भाजपा से पूर्व विधायक घोड़े पर सवार होकर विकास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंच करे हैं.