अजय मिश्रा/ रीवा: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, बुधवार की रात गुढ़ में कस्बे में बारात आई थी. इस दौरान कुछ ही दूरी पर मामूली बात को लेकर दो लोगों के बीच कहा सुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों ने एक-दूसरे के गिरबान में हाथ डाल दिया. विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपने घर जाकर अपने बेटे को घटना की जानकारी दी. पिता से हुए विवाद का बदला लेने के लिए पुत्र टांगी लेकर बाहर निकला और समाने खड़े युवक की गर्दन पर टांगी से हमला कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर ही युवक की हो गई मौत
टांगी हमले में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि, आरोपी रामजी कोल ने अभिताभ पर दो बार टांगी से वार किया था. पहला वार उसकी गर्दन पर और दूसरा वार उसके सिर पर किया था. गर्दन पर टांगी लगने से अभिताभ का काफी खून बह गया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. 


युवक को खून से लथपथ देख परिजन के उड़े होश
घटना के बाद मृतक के परिजन घर के बाहर निकले तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा की खून से लथपथ अभिताभ जमीन पर गिरा पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और आरोपी ढिंगरू कोल समेत उसके पुत्र रामजी कोल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. हालांकि की दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था इसका पता लगाया जा रहा है.


यह भी पढ़ें: छतरपुर में निर्भया कांड! युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, निर्वस्त्र हालत में फेंका; आरक्षक पर आरोप


वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे
मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिन्हें पुलिस ने घराबंदी करके रात में ही गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी पिता पुत्र को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है. वही पंचनामा कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पतला भेजा गया है. पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.