अजय मिश्रा/रीवा। मध्य प्रदेश की रीवा जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां करवाचौथ के दिन एक महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पुलिस ने महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तीनों ने सिर कुचलकर युवक की हत्या की थी, इस पूरी घटना का खुलासा एक पेनड्राइव से हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेनड्राइव से हुआ घटना का खुलासा 
दरअसल, पिछले दिनों रीवा पुलिस की टीम को बीहर नदी के किनारे पत्थर से कुचला हुआ युवक का शव बरामद हुआ था, घटना की सूचना स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेज कर जांच में जुट गई थी. मौके से एफएसएल और पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर साक्ष्य जुटाने में लगी थी. वही साक्ष्य जुटाने के दौरान एफएसएल टीम को शव के पास से एक पेन ड्राइव बरामद हुई थी, इस पेनड्राइव से ही पूरी घटना का खुलासा हो गया. 


शादियों की फोटोग्राफ्स मिले थे 
दरअसल, पुलिस को जांच के दौरान शव के पास से बरामद हुई पेन ड्राइव को चेक किया गया तो पेन ड्राइव में चार शादियों की कुछ फोटोग्राफ पुलिस को मिले थे, जिसमें एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था उसी नंबर पर फोन करने पर पुलिस ने शव की पहचान कर ली और घटना को लेकर पुलिस ने अब तक घटना में शामिल मृतक की प्रेमिका और उसके एक अन्य कथित प्रेमी के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.


यह है पूरा मामला 
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अपने पति मोहन लाल साहू और दो बच्चों को छोड़कर रोहित साहू के साथ सतना जिले के अमरपाटन में रहने लगी थी, इस दौरान महिला का परिचय रोहित साहू के मित्र विष्णु साहू से हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा. जिसमें एक प्रेमी को दूसरे के बारे में जानकारी हुई तो करवा चौथ के दिन दूसरे प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर महिला ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. 


घटना के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे आगे की पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले की जानकारी सामने आएगी.