प्रमोद शर्मा/भोपालः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. दरअसल नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आरएसएस को लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा भड़क गए हैं. रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस ने निशाने पर लेते हुए कहा कि देश विरोधियों के साथ खड़े होने वालों को राष्ट्रभक्तों से दर्द हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दंगे कराने वाले, देश विरोधियों के साथ खड़े होने वालों के राष्ट्रभक्तों से दर्द हो रहा है. उन्होंने कहा कि 1984 में सिख दंगों में जिनका हाथ था, देश का बंटवारा कराने वाले, आज ऐसे बयान दे रहे हैं! कांग्रेस को अपनी कथनी देखनी चाहिए. आरएसएस प्रमुख राष्ट्रभक्तों की फौज तैयार करने में जुटे हैं. वह राम भक्ति का काम कर रहे हैं. राष्ट्रभक्ति करने वालों से कांग्रेस को दर्द हो रहा है.


नेता प्रतिपक्ष ने दिया था बड़ा बयान
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आरएसएस और बीजेपी पर तीखा हमला किया. अपने एक ताजा बयान में गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा में सिर्फ एक आदमी का आदेश चलता है. जिस तरह से जर्मनी में हिटलर का आदेश चलता था उसी तरह बीजेपी में आरएसएस प्रमुख का आदेश चलता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हमेशा से प्रजातंत्र रहा है और अभी भी मल्लिकार्जुन खड़गे का चुनाव हुआ है. 


उल्लेखनीय है कि गोविंद सिंह पहले भी आरएसएस पर निशाना साध चुके हैं. इससे पहले भी वह आरएसएस और हिटलर की तुलना कर चुके हैं. बीते मई माह में जब सिवनी में दो आदिवासियों की हत्या का मामला सामने आया था, उस वक्त भी गोविंद सिंह ने आरएसएस को निशाने पर लिया था. एमपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमले का कोई मौका चूकना नहीं चाहतीं.