SA VS BAN Dream 11 Team: वर्ल्ड कप का खुमार लगातार बढ़ता जा रहा है, जैसे- जैसे दिन बढ़ रहा है क्रिकेट फैंस की धड़कने भी बढ़ने लगी है, लोग सभी देशों के प्रशंसक अपनी टीम को फाइनल जीतते हुए देखना चाहते हैं. कल का मुकाबला बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका कागजों पर काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (SA VS BAN Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन खिलाड़ियों पर नजरें
कल का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज डी कॅाक पर होगी, जो एक दो मैच से कुछ खास नहीं कर पाए हैं, हालांकि टीम में मौजूद एडम मारक्रम और मार्को यानसन पर होगी. यानसन की बात करें ये किसी भी गेंदबाजी  क्रम को ध्वस्त करने में माहिर हैं. 


अगर हम बांग्लादेश की बात करें तो पिछले मैच में भारत के खिलाफ इस टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन हार का सामना करना पड़ा था. टीम लिटन दास पर भी काफी ज्यादा निर्भर है. पिछले मैच में शाकिब अल हसन की गैर मौजूद थे अब देखने वाली बात होगी कि वो इस मैच में उपलब्ध हो पाते हैं कि नहीं. 


ये भी पढ़ें: बदलते मौसम में बढ़ा डेंगू का खतरा, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित 


पिच रिपोर्ट
बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी हैं, यहां पर बड़े- बड़े शॅाट लगते हैं. यहां पर औसत स्कोर 230- 40 के बीच है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पिछले मुकाबलों को देखे तो कहा जाता है कि एक बार फिर यहां बड़ा स्कोर बन सकता है. आप इस मैच में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकते हैं. 


ये भी पढ़ें: घर में भूल से भी न लगाएं ये तस्वीरें, खड़ी हो जाएगी बड़ी मुसीबत 


संभावित ड्रीम टीम 
कैप्टन- क्विंटन डी कॅाक


उपकैप्टन- मार्को जानसेन
विकेटकीपर- हेनरिक क्लासेन
ऑलराउंडर- एडेन मार्करम , मेहदी हसन मिराज
बल्लेबाज- रेजा हेंड्रिक्स, रस्सी वैन डेर डुसेन, तंजिद हसन
गेंदबाज- शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद, कगिसो रबाडा, केशव महराज


डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.