अतुल अग्रवाल/सागर: जिले में मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान (During Matki Bursting Competition Sagar) तब अचानक विवाद शुरू हो गया विवाद हो गया जब नाचते-नाचते युवा अचानक एक-दूसरे के ऊपर कुर्सी चलाने लगे.जिसके बाद मामले को संभालने के लिए पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने इस मामला को शांत कराया और इसी के चलते इस हंगामा का मटकी फोड़ प्रतियोगिता पर कोई भी असर नहीं पड़ा और यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP: बोट पर सवार होकर बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे CM श‍िवराज स‍िंह, हर तरफ द‍िखा सैलाब


युवाओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां चलाना शुरू कर दी
दरअसल सागर शहर के तीन बत्ती पर सागर विधायक द्वारा मटकी फोड़ प्रतियोगिता (Matki Bursting Competition) आयोजित की गई थी.मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान डीजे की धुन पर युवा नाच रहे थे और इसी दौरान कुछ युवाओं के बीच अचानक विवाद शुरू हो गया. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही युवाओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियां चलाना शुरू कर दी. विवाद होते देख तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामला शांत कराया. हंगामा कर रहे दो युवकों को पुलिस पकड़कर अपने साथ ले गई. हालांकि विवाद से कार्यक्रम पर कोई असर नहीं पड़ा. 



25 फीट ऊपर बांधी गई  मटकी 
बता दें कि  मटकी फोड़ प्रतियोगिता में मटकी करीब 25 फीट ऊपर बांधी गई थी. इसे ऊपर-नीचे भी किया जा रहा था. प्रतियोगिता शुरू होते ही युवाओं की टोलियों ने मटकी फोड़ने की मशक्कत शुरू की. मटकी फोड़ प्रतियोगिता देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. प्रतियोगिता में मटकी फोड़ने वाली सूर्य विजय अखाड़े की टीम (Surya Vijay Akhara Team) को विधायक शैलेंद्र जैन (MLA Shailendra Jain) ने 25 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया. वहां एक टीवी भी दिया गया.इसके अलावा प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों को 1100 रुपये की प्रोत्साहन राशि देने की भी घोषणा की गई है.