Sagar News: अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर में एक युवक पर मामूली विवाद में हेलमेट से हमला कर दिया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामूली विवाद में हेलमेट से हमला
घटना सागर के उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया की है. यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने एक युवक पर हेलमेट से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. हेलमेट से हुई इस सनसनीखेज हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.


छत्तीसगढ़ में 140 साल से रखा है पानी में तैरता रामसेतु का अद्भुत पत्थर! देखें वीडियो


भोपाल में इलाज के दौरान मौत
मकरोनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मृतक माधव चरण का यही रहने वाले जीतू अहिरवार और वृंदावन अहिरवार से विवाद हुआ था. विवाद में माधव चरण पर जीतू अहिरवार और वृंदावन अहिरवार ने हेलमेट से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया था, जिसे गंभीर हालत में पहले बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. उसके बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: मुरैना के मेहमान बने द्वारिकाधीश, दाऊजी मंदिर में शुरू हुई लीलाएं, जानिये क्या है मान्यता


गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम
घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सागर मकरोनिया मार्ग पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों द्वारा जाम हटाने के लिए समझाए दी तथा आरोपियों के विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया. किसी तरह पुलिस और प्रशासन ने यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया.


धारा 307 के तहत दर्ज किया गया था मामला
पूरे मामले में पुलिस ने पहले धारा 307 के तहत 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया था, लेकिन अब युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. अब इस मामले में धाराएं बढ़ाई जा सकती है.