Weekly Love Prediction: ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से आप दैनिक जीवन में घटित होने वाले शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल से जानते हैं. इसी तरह हम लव राशिफल के माध्यम से अपने लव लाइफ और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं. यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों और वैवाहिक जोड़ों के लिए कैसा रहेगा. आइए आपकी राशियों के हिसाब से जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः लव पार्टनर का साथ मिलेगा. इस सप्ताह रोमांटिक प्लेस पर जानें का प्लान कर सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक जीवनसाथी के तरफ से मंहगा तोहफा मिल सकता है.


वृषः इस सप्ताह लव लाइफ में नए रोमांस की एंट्री होगी. प्रेम संबंध पहले से मजबूत होगा. सप्ताह के अंत में लव पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते है. 


मिथुनः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह लव लाइफ में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है. सप्ताह के अंत तक धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा.


कर्कः प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन सुखद होगा. सप्ताह के अंत में लव पार्टनर के तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है.


सिंहः इस सप्ताह लव पार्टनर के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. प्यार के रिश्तों में निकटता आएगी. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं.


कन्याः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह प्यार के रिश्तों को बातचीत से सुलझाने की आवश्यकता है. लव लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. लव लाइफ रोमांटिक होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.


तुलाः इस राशि के जातक इस सप्ताह प्यार के रिश्तों में सोच-समझकर निर्णय लें. इस सप्ताह आपको प्यार के रिश्तों को बरकरार रखने के लिए प्रैक्टिकल होकर चलने की जरुरत है.  प्रेम संबंध में वृद्धि होगी.


वृश्चिक: प्यार के लिहाज से यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. लव पार्टनर के साथ सुखद पल व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी के तरफ सुखद समाचार मिल सकता है.


धनुः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. लव लाइफ में बदलाव होगी. प्यार के रिश्तों में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. इस राशि के वैवाहिक जोड़े अधिक समय नहीं दे पाएंगे. गुस्से पर नियंत्रण रखें.


मकरः लव लाइफ में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह प्यार को लेकर चल रही अधूरी ख्वाइशें पूरी हो सकती हैं. वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं का अंत होगा.


कुंभः लव लाइफ में रौनक रहेगी. आप दोनों एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखेंगे. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. पर्सनल लव लाइफ में बदलाव के योग हैं.


मीनः इस सप्ताह आप लव लाइफ में बेहतलीर भावनात्मक पल बिताएंगे. प्रेम प्रंसंग में किसी नए की एंट्री हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ भविष्य को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं. प्रेम संबंध में वृद्धि होगी.


ये भी पढ़ेंः Swapana Shastra: सपने में दिखने वाली ये 8 चीजें देती हैं अच्छे दिन के संकेत, जानिए मतलब


(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)