मेषः मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उत्तम रहने वाला है. इस समय आप पेंडिग पड़े कार्यों को पूरा कर लें. भावनाओं को कंट्रोल में रखें. सप्ताह के मध्य में आपके योग्यता की सराहना होगी. सप्ताह के अंत तक वेतन में वृद्धि हो सकती है. लवमेट के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः वृष राशि के जातकों को अपने कार्यों पर फोकस करने की जरुरत है. इस सप्ताह कोई भी कार्य सोच-समझ कर करें. सप्ताह के मध्य में आपके आकर्षक स्वभाव से विपरीत लिंगी व्यक्ति प्रभावित हो सकता है. सप्ताह के अंत तक वृष राशि के व्यवसायियों को उत्तम धन लाभ होगा. प्यार के रिश्तों में कंफ्यूजन हो सकता है.


मिथुनः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह आपका भाग्य पूरा साथ देगा. सप्ताह के मध्य तक नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. इस सप्ताह यदि आप कोई कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. प्रेम संबंध के लिए अनुकूल समय है.


कर्कः कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. इस सप्ताह यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ मिलेगा. ब्रांडेड समानों के व्यवसायियों को उत्तम लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. जीवनसाथी से तकरार संभव है.


सिंहः सिंह राशि के जातकों को इस समय चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारी इस समय सोच समझकर निवेश करें. नौकरी में स्थान परिवर्तन से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. सप्ताह के अंत में कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्ते में दरार आ सकती है.


कन्याः कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के शुरुआत में घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस सप्ताह लोहे के कारोबारियों को मनचाहा लाभ मिलेगा. युवाओं को नौकरी संबंधित तोहफा मिल सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.


ये भी पढ़ेंः Bad Dream: सोते वक्त दिखते हैं ये डरावने सपने तो हो जाएं अलर्ट, करें ये उपाय


तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. सप्ताह के मध्य में परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. व्यापारी वर्ग लाभ का सौदा करने के लिए अपने व्यवहार में शालीनता रखें. रोमांस के लिहाज से यह सप्ताह अनुकूल नहीं है.


वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. सप्ताह के मध्य तक आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह लवमेट के तरफ कोई सरप्राइज मिल सकता है.


धनुः इस समय शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. ग्राहकों से तालमेल बनाकर रखें. स्वास्थ को लेकर सतर्क रहें, ज्यादा तेल और मसाला वाली चीजों का सेवन करने से बचें. सप्ताह के अंत तक आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है. प्यार के रिश्ते में किसी नए व्यक्ति की इंट्री हो सकती है.


मकरः मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी में मनचाही तरक्की होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के मध्य में आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. इस समय नया व्यवसाय शुरू करने के लिए बेहद शुभ समय है. छात्रों को करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. प्रेम संबंध में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं.


कुंभः कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह परेशान हो सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. इस समय आप अपने कार्यों पर फोकस करें, व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. कब्ज गैस जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. प्रेमी जोड़े एक दूसरे से खुलकर बातें कर सकते हैं.


मीनः सप्ताह के शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह पार्टनरशिप में किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा. सप्ताह के मध्य में अच्छी नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. कपड़े और रेस्टोरेंट के कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.


ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से घर के किचन में रखें सामान, नहीं आएगी आर्थिक तंगी


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारीयों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)