आकाश द्विवेदी/भोपालः रविवार को ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर खंडवा में निकाले गए जुलूस के दौरान सर तन से जुदा नारे लगने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अब इस मामले पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का बयान सामने आया है. भाजपा विधायक ने कहा कि षडयंत्रकारियों का इलाज किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले भाजपा विधायक
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि नारे लगाने वालों को बताना होगा कि सर तन से जुदा क्या होता है. उन्होंने कहा कि षडयंत्रकारियों का इलाज होगा. षडयंत्र चाहे पाकिस्तान का हो या फिर हिंदुस्तान का. कुछ लोग खुद को कानून से ऊपर समझ रहे हैं. बुद्धिजीवी पहले भी कह चुके हैं कि ऐसे नारों की इस्लाम में कोई जगह नहीं है. इस मामले में सख्त कार्रवाई होगी. 


बता दें कि खंडवा में जब ईद मिलादुन्नबी के मौके पर धार्मिक जुलूस निकाला जा रहा था तो इस दौरान कुछ लोगों ने विवादित नारेबाजी की. लोगों ने सर तन से जुदा के नारे लगाए. जिसे किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. अब पुलिस वीडियो रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है और आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 


खंडवा में लगे सर तन से जुदा के नारे, गृहमंत्री ने दिए कड़ी कार्रवाई के संकेत


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कह चुके हैं कि मामले की जांच की जा रही है. सीडी और वीडियो रिकॉर्डिंग की जांच कर आरोपियों की पहचान की जा रही है. बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में भी एक धार्मिक जुलूस के दौरान ऐसे ही विवादित नारेबाजी होने का मामला सामने आया था. उल्लेखनीय है कि नुपूर शर्मा मामले के बाद इस तरह की नारेबाजी के कई मामले सामने आए हैं. 


MP में अवैध नशे के आंकड़े जानकर रह जाएंगे हैरान, कार्रवाई का बन गया रिकॉर्ड