Govt Job: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है. मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने लीगल असिस्टेंट और लॉ क्लर्क-कम-रिसर्च असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली हैं. इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 23 सितंबर तक हाई कोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट www.mphc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.  इन सभी पदों पर भर्तियां संविदा के आधार पर की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

55 पदों पर निकली भर्ती 
मध्य प्रदेश हाईकोर्ट MP HC Recruitment 2022 ने लीगल असिस्टेंट और लॉ क्लर्क-कम-रिसर्च असिस्टेंट के 55 पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से लॉ में तीन साल या पांच साल की डिग्री पास होना चाहिए. 


जरूरी जानकारी 
इन पदों के लिए अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राएं भी आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, इन्हें इंटरव्यू की तारीख पर पास होने का प्रमाण देना होगा. मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा इंटरव्यू की तारीख फिलहाल जारी नहीं की गई है. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 सितंबर 2022 है. 


जानिए कैसे होगा उम्मीदवारों का चयन 
मध्य प्रदेश हाईकोर्ट MP HC Recruitment में निकली इन भर्तियों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 35 साल के बीच तय होनी चाहिए. उम्मीदवारों का चयन जबलपुर, इंदौर और ग्वालियर में आयोजित किए जाने वाले बायोडाटा, वॉक-इन-इंटरव्यू और असाइनमेंट के आधार पर किया जाएगा. ऐसे में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का यह अच्छा मौका है.