Satna Bus Accident: मध्यप्रदेश के सतना में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. सतना के मैहर बायपास में संगम बेला के पास नागपुर जा रही यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है. इस बस में सवार करीब 35 से 40 यात्री घायल हो गए. जिनमें से करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. घायलों को उपचार जिला अस्पताल में चल रह है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पहुंच गई है, जो अब जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सतना शहर के कोलगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतना/मैहर बायपास संगम बेला पैलेस के सामने तेज रफ्तार बस क्रमांक AR 06 A 8418 अनियंत्रित होकर पलट गई. बस खागा से नागपुर की ओर जा रही थी, बस में करीब 35 से 40 यात्री सवार थे. जिनमें से करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


तेज रफ्तार से जा रही थी बस
बताया जा रहा है कि बस की गति तेज होने की वजह से सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया और बस सड़क से करीब 15 फीट नीचे जा गिरी और पलट गई. बस में यात्रा कर रही महिलाएं बच्चों सहित बड़े बूढ़े बुजुर्ग भी शामिल थे.


दूसरा जीवन मिला- यात्री
इस बारे में बस में सवार यात्री से जब बात की गई तो यात्रियों ने कहा कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी, जिसकी वजह से बाइक सवार सामने आते ही बस चालक ने बस को सड़क से नीचे उतार दिया और यह घटना घट गई. यात्री ने कहा कि लोगों के जान में जान आई कि दूसरा जीवन मिल गया अन्यथा हमें नहीं पता था कि हम कहां होते.


जांच में जुट गई पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी और थाना प्रभारी पुलिस दल बल के साथ पहुंच गए. वहीं जिन घायलों को मामूली चोटें आई हैं, उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक छोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा व्यवस्था कराई गई. इसके साथ ही गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


रिपोर्ट- संजय लोहानी