School bus accident in morena: मुरैना। 20 अक्टूबर का दिन मध्य प्रदेश के मुरैना के लिए हादसों से भरा दिन रहा. यहां पटाखा गोदाम में ब्लास्ट के बाद स्कूल बस और ट्रक में भिड़त का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, इस घटना में 6 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं. वहीं बस चालक की हालत गंभीर है. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अस्पताल में बच्चे भर्ती
घटना सराय छोला थाना क्षेत्र के पिपरई गांव के पास की है. बच्चों को लेकर भीमराव अंबेडकर स्कूल की बस जा रही थी. तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद बच्चों और घायल बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस आरोप ट्रक ड्राइवर की तलास कर रही है.


ये भी पढ़ें: पुलिस स्टेशन में SI की गोद भराई, थाना बना मायका, कॉस्टेबल भाई; देखें प्यारी तस्वीरें


बानमौर पटाखा गोदाम में ब्लास्ट
आज सुबह ही बानमौर कस्बे की एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 की हालत गंभीर है. विस्फोट सुहब 11 बजे के आसपास हुई. धमाका इतना जोरदार था कि जिस मकान में गोदाम बना था वो पूरी तरह ढह गया. बिल्डिंग के मलबे में कई लोग दबे बताए जा रहे हैं. शाम 4 बजे तक 7 लोगों को बाहर निकाला गया है.


छत से गिरने से घायल हुआ था बच्चा
बता दें बुधवार को ही मुरैना के जौरा में स्कूल की छत से गिरने गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना में बच्चे के पैर व कमर में चोटें आईं थी. उसे पहले जौरा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. उसके बाद एम्बूलेंस से जिला चिकित्सालय मुरैना रैफर कर दिया गया था. घटना उस समय की थी जब बच्चा लंच अवकाश के समय छत पर अन्य छात्रों के साथ खेल रहा था, अचानक छज्जे पर झुका और नीचे गिर गया.