Shahdol News: हर साल 4 फरवरी को लोगों के बीच कैंसर से बचाव और उसके प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्व कैंसर दिवस मनाया जाता है. इस बीच इसी दिन MP के शहडोल जिले से एक दर्दनाक घटना की खबर आई है. जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में 3 फरवरी को तंबाकू ने मिलने से नाराज एक शख्स ने अपने 5 साल के भतीजे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाभी ने कर दिया था तंबाकू देने से इनकार
मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बरकछ का है. यहां भाभी ने अपने देवर को तंबाकू देने से इंकार कर दिया तो गुस्साए कलयुगी चाचा ने भतीजे पर गुस्सा उतारा. देवर ने  5 साल के भतीजे के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 35 साल का रामलाल कोल ने बीती रात करीब 9 बजे अपने भाभी से तंबाकू की मांग की थी. भाभी ने तंबाकू नहीं होने की बात कहकर उसे लौटा दिया. इस बात से देवर काफी नाराज हुआ और वापस चला गया. कुछ देर बाद वह कुल्हाड़ी लेकर वापस आया और दरवाजा खटखटाने लगा. देवर की आवाज सुनकर भाभी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह आगबबूला हो गया. गुस्से में वह पैर से धक्का देकर दरवाजा खोला और अंदर घुस गया. 


ये भी पढ़ें- MP News: कैंसर से हो रही मौतों को रोकने MP के किसान ने उठाया बीड़ा, इस विशेष पहल के लिए सरकार ने भी नवाजा


पहले आरोपी ने कुल्हाड़ी से भाभी पर हमला कर उसे घायल किया. इसके बाद सो रहे 5 साल के मासूम भतीजे को मौत के घाट उतार फरार हो गया. मां की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल ले गए. बच्चा दम तोड़ चुका था. 


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी का बड़ा भाई काम के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर ही रहता है. घटना के समय भी वह घर पर नहीं था.