मनोज जैन/शाजापुर: मध्यप्रदेश (MP News) के शाजापुर (Shajapur News) जिले में एक 11 वर्षीय लड़की अपने आंगन में नहाते समय टूथपेस्ट के डिब्बे में विस्फोट होने से घायल हो गई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसमें परिवार को अपने पड़ोसी से पुरानी दुश्मनी के कारण होने का संदेह है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें पूरा मामला?
दरअसल, शाजापुर जिले के ग्राम बेहरावल में घर के आंगन में नहाने के लिए गई बालिका ने वहां पड़े हुए टूथपेस्ट के बॉक्स को हाथ लगाया तो वैसे ही उसमें विस्फोट हो गया. विस्फोट में बालिका घायल हो गई. जिसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कालापीपल ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है. 


Rewa News: रीवा पुलिस के सिर का दर्द! अब लोग चलान में खपाना चाह रहे हैं 2000 का नोट; जानें मामला


पिता को पड़ोसी पर संदेह
मामले को लेकर घायल आरुषि के पिता सीताराम मीणा के अनुसार, मेरी बेटी आरूषि उम्र 11 वर्ष नहाने के लिए गई और वहां पड़े हुए टूथपेस्ट के बॉक्स को हटाने के लिए हाथ लगाया और जोरदार विस्फोट हो गया. लड़की के पिता को संदेह है कि यह घटना उनके पड़ोसी के साथ चल रही रंजिश के कारण हो सकती है और पड़ोसी ने जानबूझकर आंगन में में विस्फोटक रखा था.


मामले की छानबीन कर रही है पुलिस 
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर कालापीपल टीआई रवि भंडारी पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस घटना को परिजनों ने पुरानी रंजिश बताया और कहा कि रंजिश के चलते पड़ोसी ने विस्फोटक पदार्थ रखा है. कालापीपल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी कि कौन से विस्फोटक पदार्थ का उपयोग किया गया और कैसे घटना घटित हुई है.