अजय राठौर/श्योपुर: जिले में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए जनसंपर्क के लिए पहुंचे और उन्होंने रोड शो कर लोगों से शिवराज सरकार के विकास कार्यों के नाम पर भाजपा को जिताने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस टीम पर नक्सलियों ने चलाई गोलियां, जवानों की फायरिंग के बाद भागे नक्सली


गौतरतलब है कि एक तरफ प्रदेश के नगर निकायों के चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा के प्रचार में लगे हैं तो वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी ग्वालियर चंबल नगर निगम चुनाव की लड़ाई में बीजेपी उम्मीदवारों की जीत के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं.


श्योपुर के बड़ोदा में किया जनसंपर्क 
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एक दिवसीय दौरे पर श्योपुर नगरीय निकाय चुनाव के 23 वार्डों में भाजपा उम्मीदवारों के लिए जनसंपर्क और प्रचार करने श्योपुर पहुंचे.  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में श्योपुर के बड़ोदा में जनसंपर्क किया.


उन्होंने बड़ौदा के लोगों से बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. बड़ौदा के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने श्योपुर में भाजपा निकाय चुनाव में खड़े उम्मीदवारों के लिए शहर की जनता से उम्मीदवारों की जीत का समर्थन मांगा और जय स्तम्भ से लेकर गणेश बाजार तक पैदल जनसंपर्क किया और उन्होंने वार्डों में रोड शो करते हुए जनता से भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह शोपुर मुरैना संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं.



गिनाए बीजेपी सरकार के काम
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने श्योपुर के लोगों से राज्य में बीजेपी की शिवराज सरकार के विकास कार्यों पर पार्टी को जिताने की अपील की. बीजेपी सरकार के कामों को गिनाते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने भी श्योपुर और बड़ौदा में बीजेपी का बोर्ड बनने का दावा भी किया.