Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक पार्षद की पिटाई का मामला सामने आया है. पार्षद ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान की राशि दिलाने के लिए रिश्वत मांगी थी. इससे नाराज होकर महिलाओं ने पार्षद की पिटाई कर दी. बता दें कि पार्षद ने हितग्राहियों से आवास की राशि डलवाने के नाम पर 10 से 20 हजार रुपए की मांग की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिलाओं ने कर दी जमकर पिटाई
दरअसल, श्योपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से आवास राशि जमा करने के नाम पर 10 से 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगना वार्ड 14 के पार्षद जुगल मेहरा को भारी पड़ गया. पैसे की मांग किये जाने पर वार्ड संख्या 14 की महिलाएं आक्रोशित हो गयीं. रिश्वत मांगने पर महिलाओं ने वार्ड 14 से आम आदमी पार्टी के पार्षद जुगल मेहरा की बीच सड़क पर पिटाई कर दी.


बचकर भागे पार्षद
महिलाओं के गुस्से का शिकार हुए पार्षद जुगल मेहरा पिटाई से बचने के लिए मौके से भागे और अपनी जान बचाने के लिए सीधे सिटी कोतवाली थाने पहुंचे. वहीं पार्षद को पीटने वाली महिलाएं भी कोतवाली थाने के बाहर पहुंच गई और रिश्वत खोर पार्षद जुगल मेहरा के खिलाफ नारेबाजी करने लगीं. 


वार्ड क्रमांक 14 की रहने वाली हैं महिलाएं
पार्षद को पीटने वाली महिलाएं वार्ड 14 की हैं. महिलाओं का आरोप है कि उन्हें पीएम आवास योजना के तहत सरकार से मकान मिला है और वार्ड 14 के पार्षद जुगल मेहरा आवास दिलाने के नाम पर हर किश्त पर 10 से 20 हजार रुपये वसूल रहे हैं. और पैसा नहीं देने पर हितग्राहियों को लगातार धमकी दे रहे हैं कि नगर पालिका से उनके खाते में राशि जमा नहीं होगी. उधर, महिलाओं से जान बचाकर कोतवाली थाने पहुंचे पार्षद जुगल मेहरा ने इन आरोपों को झूठा बताया.


यह भी पढ़ें: Mahakal Temple: बाबा महाकाल के भक्तों ने दिया रिकॉर्ड तोड़ दान! भोलेनाथ के चरणों में चढ़ाए इतने करोड़ रुपये


 


बता दें कि पार्षद की पिटाई की खबर पाकर नगर पालिका अध्यक्ष के पति सुजीत गर्ग और अन्य पार्षद व पार्षद प्रतिनिधि भी थाने पहुंच गए. एसडीओपी राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि मामले को जांच में लिया गया है.