Shilpi Raj Video: कथित तौर पर एमएमएस लीक होने के बाद शिल्पी राज के चर्चे पूरे देश में अभी तक हो रहे हैं और शिल्पी राज से रिलेटेड जो भी खबरें रहती हैं. उस पर दर्शकों को बहुत ज्यादा इंटरेस्ट रहता है. इस सबके बीच शिल्पी राज ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी ने दिए शानदार एक्सप्रेशन 
वीडियो में शिल्पी राज व्हाइट कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. वो बीच रेगिस्तान में 'दिल तड़प तड़प के रोवत' गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं. लिप सिंग करते हुए वो अपने एक्सप्रेशन्स बहुत अच्छे से दे रही हैं. बता दें कि शिल्पी राज के एक्सप्रेशन इस गाने में कमाल के हैं और इसी वजह से लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''शिल्पी आप आन बान शान हो.'' वहीं दूसरे ने कहा कि आप दुनिया के सबसे अच्छी सिंगर हैं. बता दें कि अब तक शिल्पी राज के इस वीडियो को करीब 50 हजार व्यूज और 9 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.  



गौरतलब है कि शिल्पी राज भोजपुरी की बहुत ही फेमस सिंगर हैं. उन्होंने भोजपुरी के कई हिट सॉन्ग दिए हैं और अभी हाल ही में शिल्पी राज ने दुबई में अपनी सक्सेस का सेलिब्रेशन किया. दरअसल शिल्पी राज के चार वीडियो सॉन्ग्स ने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं और इसका सेलिब्रेशन दुबई में हुआ. बता दें कि शिल्पी राज के 'गरैया मछली', 'गोदानवा', 'राजा जी खून कैथी दा', 'रेलिया रे' गानों को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 


इन गानों के 10 करोड़ व्यूज के आंकड़े को पार करने की इस सफलता को मनाने के लिए प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार, शिल्पी राज सहित वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की टीम ने दुबई में जश्न मनाया. इस पार्टी के सेलिब्रेशन का वीडियो रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में भोजपुरी सिंगर शिल्पी को 100 मिलियन का केक काटते हुए देखा जा सकता है.