Shoaib malik marriage:पाकिस्तानी क्रिकेट के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. ये शादी ऐसे समय हुई है , जब सानिया मिर्जा से तलाक की खबरें सामने आ रही थीं. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह किया है. शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जिस सना जावेद से शोएब ने शादी की है, वो खुद भी तलाकशुदा हैं. पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद ने 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन जब उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा तो दोनों ने तलाक ले लिया.



शोएब ने सानिया से की दूसरी शादी
बता दें कि शोएब ने सानिया मिर्जा से 2010 में शादी की थी. तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सभी को बताया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते. तब शोएब ने उनसे रिश्ता होने की बात से इनकार किया था. हालांकि बाद में उन्होंने आयशा से तलाक लिया था. यानी शोएब ने सानिया से शादी के बाद आयशा से तलाक लिया. जबकि उनकी तीसरी शादी ऐसे मौके पर हुई है, जब शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ या नहीं इस बात की किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुई है.



सानिया मिर्जा के पोस्ट ने बढ़ाई थी हलचल
बता दें कि  सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया था. उसमें उन्होंने लिखा था कि, 'शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना हार्ड चुनें. मोटापा मुश्किल है. फिट रहना मुश्किल है. अपना हार्ड चुनें. कर्ज में डूबा रहना मुश्किल है. आर्थिक रूप से अनुशासित होना कठिन है. अपना हार्ड चुनें. संवाद मुश्किल है. संवाद न करना कठिन है. अपना हार्ड चुनें. जीवन कभी भी आसान नहीं होगा. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं, समझदारी से चुनें.