अजय दुबे/सिंगरौलीः मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल घर में सो रही एक महिला को उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया. युवक ने हैवानियत की हद पार करते हुए महिला के साथ लकड़ी से अमानवीय कृत्य किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
घटना सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र की है. मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि रात के वक्त घर में सो रही एक महिला के साथ उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने दिल्ली गैंगरेप जैसी हैवानियत दिखाते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का इस्तेमाल किया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला पर डंडे से वार कर उसे घायल कर दिया. शोर सुनकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पीड़िता को घायल अवस्था में देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. 


वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि बीते दिनों ही एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला भी सामने आया था. जिसमें पुलिस ने आरोपी कथावाचक सीताराम को सिंगरौली से गिरफ्तार किया था. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रीवा के राज निवास भवन में किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया था. मुख्य आरोपी अपनी पहचान छिपाकर फरार होने की फिराक में था लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 


इससे पहले जनवरी में भी एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. आरोपी ने पीड़िता को उसकी शादी से तीन दिन पहले ही अगवा कर लिया था और उसके बाद पीड़िता को 21 दिन तक कैद रखकर अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. आरोपियों में एक बीजेपी नेता भी था, जिसे पार्टी ने निष्कासित कर दिया था.