सतना: मैहर थाना अंतर्गत भैंसासुर गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दो बेटों ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह जुंए का आदी था और उसके चरित्र पर बेटों को शक था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें कोर्ट मे पेश किया गया, जहां से नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा और बालिग बेटे को जेल भेज दिया गया है. आरोपियों ने पिता के सिर और गुप्तांग पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब का है मामला
3 अप्रैल को सुरेन्द्र साहू की खेत में लाश मिली थी. घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. जब संदेही मृतक के लड़के सुरेन्द्र साहू से कडाई से पूंछताछ की गई तो उनसे अपना गुनाह कबूल कर लिया.


ये भी पढ़ें: गजब है MP पुलिस: चोर को अरेस्ट कर पाप धुलवाने गंगा स्नान कराया, खुद भी मजे से नहाए


कैसे की हत्या
उसने बताया कि 2 और 3 अप्रैल की रात वो अपने छोटे भाई को साथ लेकर इदहरा खेत की मडईया में गया, जहां पिता महेश साहू गहरी नींद मे सो रहा था. वहां उन्होंने पिता के सिर एवं गुप्तांग में खुरपी और ईंटा से चोंट पहुंचाकर हत्या कर दी. बता दें घटना स्थल से पुलिस को लोहे की धारदार खुरपी और ईंट मिला था, जिसमें खून लगा हुआ था.


हत्या की पीछे का कारण
मैहर थाना अंतर्गत भैंसासुर गांव में अहरी में सो रहे वृद्ध की हत्या का खुलासा पुलिस ने महज 48 घंटे में कर दिया है. गिरफ्तार बेटों ने बताया कि वो अपने पिता की बुरी आदतों से परेशान थे. उन्होंने बताया कि पिता जुआ खेलने का आदी और चरित्रहीन था. अपनी बुरी आदतों को पुरा करने लगातार अपनी पैतृक सम्पत्ति बेच रहा था. ऐसे में परेशान वो उनसे परेशान हो गए थे. इस कारण उन्होंने हत्या कर दी.


WATCH LIVE TV