Surya Rashi Parivartan: ग्रहों के राजा सूर्य देव एक महीने एक राशि में गोचर करते हैं. इसके बाद राशि परिवर्तन करते हैं. 15 जून को सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर किए हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बूरा तो कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देने वाला है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको सूर्य के राशि परिवर्तन से अगले एक महीने तक बहुत खास रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन कौन सी है वो राशि.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगला एक महीना सूर्य देव इन राशि वालों पर रहेंगे मेहरबान


मिथुनः सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में गोचर किए हैं. सूर्य के मिथुन राशि में ही गोचर करने से इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ फल देने वाला है. ऐसे में इस समय आपकी सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस समय आपकी नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. स्वास्थ उत्तम रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोगों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को इस समय सुखद समाचार मिल सकता है. लेकिन इस समय आपको गुस्से को काबू में रखने की जरूरत है नहीं तो वैवाहिक जीवन में मुश्किलें बढ़ सकती है.


सिंहः सूर्य का मिथुन राशि में गोचर बहुत लाभदायक रहने वाला है. सूर्य इस राशि के एकादश भाव में बैठे हैं. ऐसे में इस समय सिंह राशि के जातकों को आर्थिक या पैतृक लाभ मिल सकता है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन खरीदने का योग है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह महीना बेहद खास रहने वाला है.


 


ये भी पढ़ेंः आज सूर्य कर रहे राशि परिवर्तन, इन लोगों को रहना होगा सावधान, जानिए कौन सी है वो राशि


 


कन्याः सूर्य दशम भाव में गोचर कर रहे हैं. सूर्य के गोचर से कन्या राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र में बड़ा परिवर्तन हो सकता है. इस समय आपको किसी महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क हो सकता है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. नया व्यापार शुरू करने के लिए बेहद शुभ समय है. इस समय बेरोजगार युवकों को रोजगार की तलाश पूरी होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को परीक्षा में सफल होने का प्रबल योग है. जीवनसाथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.


कुंभः सूर्य का मिथुन राशि में परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत कल्याणकारी है. सूर्य इस राशि के पंचम भाव में गोचर कर रहे हैं. इस समय आपके लाइफ में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों को इस समय उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. यदि आपका कोई मामला कोर्ट में अटका है तो उसमें परिणाम आपके पक्ष में आएगा. जुलाई के पहले सप्ताह तक भूमि या मकान लेने के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. इस समय प्यार के रिश्तों में नया मोड़ देखने को मिल सकता है.


ये भी पढ़ेंः Lal Kitab: नौकरी या कारोबार में नहीं हो रही तरक्की, अपनाए लाल किताब के सिद्ध टोटके


disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.


LIVE TV