Mandla News: मध्य प्रदेश के मंडला जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां स्वामी आत्मानंद गिरि को जान से मारने की धमकी दी गई है. दरअसल महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरि महाराज ने निवास थाना क्षेत्र में जाकर पुलिस से शिकायत की है कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरा फोन आया है. जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. स्वामी आत्मानंद गिरि की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: BJP विधायकों ने खोला मोर्चा, पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने वाले प्रदीप पटेल को मिला अजय विश्नोई का साथ


पाकिस्तान से आया फोन
स्वामी आत्मानंद गिरि ने पुलिस को बताया कि उन्हें पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा फोन आया था और जान से मारने की धमकी दी गई थी. स्वामी ने कहा कि फोन पर मुझसे कहा गया कि वक्फ बोर्ड और राष्ट्र पर बोलना बंद करो वरना मेरे टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे. स्वामी ने आगे कहा कि मैं उस टुकड़े-टुकड़े गैंग को खुली चुनौती देता हूं कि मैं देश या विदेश के किसी भी कोने में आने के लिए तैयार हूं. साथ ही उन्होंने दहाड़ते हुए एक कविता भी सुनाई. जिसमें उन्होंने कहा कि 'विश्व है पुकारता, पुकारती है भारतीय, खून से  तिलक करो गोलियों से आरती'. 


सनातन विरोधियों का करता रहूंगा विरोध
महाराज ने कहा कि मैं वक्फ का विरोध करूंगा, ईसाई धर्म का विरोध करूंगा, जो भी सनातन का विरोध करेगा उसका मैं खुलकर विरोध करूंगा. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि महामंडलेश्वर स्वामी आत्मानंद गिरि जिले के तहसील आवास में राम कथा कर रहे थे.


यह भी पढ़ें: यू-टर्न मार गए BJP से इस्तीफा देने वाले विधायक, मनाने पहुंचे दिग्गज नेता, चुनाव से पहले छोड़ी थी कांग्रेस


 पाकिस्तान पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी साधु-संत को पाकिस्तान से धमकी मिली हो. पाकिस्तान में बैठे आतंकी और कट्टरपंथी आए दिन ऐसी हरकतें करते रहते हैं, और एक बार फिर पाकिस्तान ने ऐसी ही ओछी हरकत की है. अब देखना यह है कि पुलिस इस पूरे मामले की तह तक कितनी जल्दी पहुंचती है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!