Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं, जिसे लेकर नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में कैलाश विजयवर्गीय ने भागीरथपूरा बगिया कार्यक्रम में शिवराज सरकार की नशे पर प्रहार की पोल खोली. उन्होंने कहा कि,इंदौर में नशे की प्रवत्ति बढ़ रही है. मैं नशे का सख्त विरोधी हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदौर में बिक रही नशे की पुड़िया- कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बयानों में कहा कि, इंदौर में नशे की प्रवृत्ति बढ़ती जा रही है. मुझे महिलाओं ने शिकायत की है कि नशे की पुड़िया बिक रही है. पुड़िया बेचने वाले और नशे की पुड़िया लेने वाले इस क्षेत्र में दिखेंगे नहीं. मैं यहां से विधायक बन गया तो उसके बाद मैं नशे का सख्त विरोधी हूं. इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय बयान दे चुके हैं कि मैं विधायक बनने नहीं आया हूं उससे भी आगे जाऊंगा. 


नशा बेचने वाले को इंदौर से बाहर करेंगे
उन्होंने आगे कहा कि, नशा बेचने वाला यहां दिखेगा नहीं उनको ठोक ठोक के इंदौर से बाहर कर देंगे. भागीरथपूरा बगिया कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय बोले कि हम विकास भी करेंगे पर हमें एक चीज से हमारे बच्चों को बचना होगा वो है नशा. आजकल पुड़िया-वुडिया का नशा बहुत चलने लग गया है. मगर आप चिंता मत करो मैं जिस दिन चुनकर आया, दूसरे दिन से सब नशा बेचने वाले भी सुन लो, एक भी पुड़िया बेचने वाला, नशा बेचने वाला यहां दिखेगा नहीं. उनको ठोक ठोक के इंदौर से बाहर कर देंगे. नशे का में सख्त विरोधी हूं. नशा करो तो भक्ति का नशा करो जैसे हनुमान जी ने राम भक्ति का नशा किया.


यह भी पढ़ें: शिव'राज' में नहीं रुक रही भांजियों से दरिंदगी! मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने किया दुष्कर्म


गौरतलब है कि इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि, 'मैं घोषणा करता हूं कि इंदौर-1 विधानसभा सीट के जिस पोलिंग बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, वहां के पोलिंग अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम दिया जाएगा. इसलिए आप सब प्रयास कीजिए की कांग्रेस को वोट न मिले. विजयवर्गीय ने कहा  था कि मैं फोकट की बात नहीं करता हूं, इंदौर में जहां-जहां से चुनाव जीता हूं, वहां का विकास आप देख सकते हैं. मेरा यह प्रयास रहेगा कि इंदौर को उठाकर इंदौर-1 में लेकर आ जाऊं. 


रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा