नितिन चावरे/कटनी: गाय के बछड़े को चोरी करने के मामले पर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जो सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते वक्त पूरी तरह नग्न अवस्था में दिखाई पड़ रहा है. आवेदक ने तंत्र-मंत्र के लिए बछड़े के बलि देने की शंका जाहिर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मध्यप्रदेश के कटनी जिले में बछड़ा चोरी का मामला समाने आया है. घटना जितनी छोटी दिखाई दे रही है उतनी है नहीं. क्योंकि आवेदक ने आरोपी युवक पर तंत्र-मंत्र के लिए बछड़े के साथ कोई अनहोनी करने की शंका जाहिर की है. मामला कुठला थाना क्षेत्र के बाल गंगाधर तिलक वार्ड का बताया गया है. जहां के निवासी सुभान सिंह के घर देर रात घुसे आरोपी अमित परौहा द्वारा गाय का बछड़ा चोरी कर ले गया. जिसकी शिकायत के बाद कुठला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.


बछड़ा चोरी कर ले गया
पुलिस के मुताबिक आरोपी चोरी के नियत से सुभान सिंह के घर घुसा था. लेकिन जागने के डर से बछड़ा चोरी कर ले गया. मामले का सीसीटीवी फुटेज समाने आया है. जिसमें आरोपी अमित परौहा पूरी तरह नग्न दिख रहा है. वहीं दूसरे वीडियो में आरोपी बछड़े को ले जाता दिखाई दे रहा है. आवेदक भी तंत्र मंत्र की शंका जता रहे हैं. जिसके अनुसार भी जांच बढ़ाई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि उसने बछड़े को छोड़ दिया है हालांकि जहां से बछड़े को छोडा गया, वहां जानेऊ जैसी चीज मिली है. आरोपी हमारे कस्टडी पर है. जिससे पूछताछ जारी है.


Bilaspur News: बिलासपुर आई युवती बनी आकिब की शिकार; जानिए नौकरी और शादी के नामपर रेप फिर धर्मांतरण का खेल


पुलिस तंत्रमंत्र को कर रही खारिज
आवेदक के अनुसार आरोपी अमित परौहा जो तांत्रिक प्रवृत्ति का है. एकादशी रात में घर से गाय का बछड़ा चोरी कर लिए और उसके बारे में कुछ नहीं बता रहा है. मौके पर जाने पर जनेऊ जैसी चीजें मिली है. हो सकता है तंत्र-मंत्र के लिए बछड़े की बलि दे दिया हो. क्योंकि अब तक बछड़ा मिला नहीं. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी रखी हुई है और तंत्रमंत्र की बात को मना कर रही है.