अर्जुन देवड़ा/भोपालः मध्य प्रदेश के हरदा (Harda) में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. आपको बता दें कि हरदा की नई और पुरानी पुलिस लाइन (Police line) में बीती रात को चोरों ने धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने डीएसपी (DSP) सहित 12 पुलिसकर्मियों के सरकारी कमरों (Government Room) के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद सूचना मिलते ही सिविल लाइन एवं सिटी थाना पुलिस जांच के लिए पहुंची और डॉग स्कॉट को चोरों की तलाशी में लगा दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
बता दें कि हरदा में स्थित नई पुलिस लाइन में क्षिप्रा के ब्लॉक में 4 ताप्ती के ब्लॉक में तीन एवं एक सीन के एक क्वार्टर को चोरों ने अपना निशाना बनाया और लाखों के जेवरात एवं नकदी पर हाथ साफ किए. बताया जा रहा है कि बसंत पंचमी का त्यौहार था जिसके चलते कुछ पुलिस कर्मी घर गए थे और कई पुलिसकर्मी शादी में गए हुए थे. जिसके चलते पुलिस लाइन में कुछ ही पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे. चोरों ने इसी का फायदा उठाया और चोरी की घटना को अंजाम दिया.


अन्य लोगों को किया लॅाक
चोरों ने इस घटना को काफी सतर्कता से अंजाम दिया. आपको बता दें कि जिन कमरों में कुछ लोग रह रहे थे चोरों ने उनका दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया. ताकि चोरी करने वालों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो. स्थानीय लोगों ने बताया कि छोटी हरदा में पिछले कई दिनों से आसामाजिक गतिविधियां चल रही हैं जिसमें प्रतिदिन अन्य जिलों से असामाजिक लोग आकर यहां पर जुआं खेलते हैं लेकिन पुलिस ने अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस लाइन में जहां पर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वहां से बस कुछ ही दूरी पर अवैध गतिविधियां संचालित की जाती है. चोरी की इतनी बड़ी घटना के बाद चोरों की तलाशी पुलिस कर रही है.


ये भी पढ़ेंः नशीली गोली खिलाकर 2 पड़ोसी युवकों ने 13 साल की छात्रा से किया दुष्कर्म, केस दर्ज