आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh district of Madhya Pradesh) में लव जिहाद का मामला आया सामने.दोस्ती की आड़ में अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म किया गया है. साथ ही धर्म परिवर्तन के लिए भी पत्र लिखवाया गया है.पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया 3 लोगों को गिरफ्तार.शेष की तलाश जारी है.फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु नगर के व्यापारियों ने बाजार बंद कर धरना दिया था.मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने प्रर्दशनकारियों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आवश्वासन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला खरगापुर थाना कस्बा क्षेत्र का
दरअसल ये पूरा मामला खरगापुर थाना कस्बा क्षेत्र (Khargapur police station area) का है.जहां लोगों ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग को डरा-धमकाकर दुराचार किया.साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर लंबे समय से उसे ब्लैकमेल कर रहा था.आरोपी ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने के लिए भी दबाव बनाया. पीड़ित बच्ची और उसके परिजनों की शिकायत पर खरगापुर थाना पुलिस (khargapur police station) ने 7 लोगों के खिलाफ धारा 376, 366, 506, 109 सहित पॉस्को एक्ट और मध्य प्रदेश धर्म स्वतंत्रता अधिनियम (Madhya Pradesh Freedom of Religion Act) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Panna News: बजरंग दल के नेता को TI ने मिलने बुलाया, कट्टे में कारतूस भरके पहुंचा, फरार


एडिशनल एसपी ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तारी का दिया आश्वासन
जबकि 4 आरोपी अभी फरार हैं.जिनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज स्थानीय लोगों ने बाजार बंद रखकर धरना प्रदर्शन किया. जानकारी लगते ही टीकमगढ़ एसडीओपी बीडी त्रिपाठी (Tikamgarh SDOP BD Tripathi) सहित एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने प्रदर्शनकारियों की सुन उन्हें शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि लड़की की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है.शेष 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है.