आरबी सिंह / टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में रैकिंग के चलते सीनियर्स छात्रों ने एक जूनियर छात्र के साथ न केवल जमकर मारपीट की है,बल्कि शहर के बाहर भरे एक गंदे पोखर में घंटों मुर्गा बनाए रखा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.घटना से भयभीत छात्र ने स्कूल छोड़ दिया है.इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले सभी छात्र एक ही स्कूल के हैं और नाबालिग हैं. जिनके खिलाफ कार्रवाई करने हेतु किशोर न्याय अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक कॉन्वेंट स्कूल का है मामला
दरअसल यह पूरा मामला टीकमगढ़ शहर के एक कॉन्वेंट स्कूल का है.जहां करीब एक महीने पहले स्कूल में दबदबा रखने वाले चार सीनियर छात्रों ने अपने ही स्कूल के नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र विनय दुबे को रैगिंग की थी,लेकिन स्कूल के शिक्षकों के आ जाने के चलते सीनियर्स छात्र दाएं-बाए हो गये और मामला शांत हो गया और इसी विवाद के चलते सीनियर्स छात्र कृष्णकांत भोडेले, रूद्धराज सेन, विनय मांझी व अमन सोनी ने 13 अक्टूबर 2022 को शहर के मध्य स्थित पुलिस लाइन के पास विनय दुबे की जमकर मारपीट की.


गंदे पानी में घंटों मुर्गा बनाया
जिसके बाद उसे शहर के बाहर ले जाकर न केवल लाठी-डण्डों व लात घूसों से उसकी जमकर मारपीट की, बल्कि पास में स्थित गंदे पानी से भरे पोखर में घंटों मुर्गा बनाए रखा.मारपीट में घायल छात्र विनय दुबे की एक आंख सहित शरीर के अनेक स्थानों पर गंभीर चोटें आईं हैं.इस पूरी घटना का हमलावर छात्रों के ही एक साथी ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हैरत की बात तो यह है कि घटना की सूचना के बावजूद भी आज तक हमलावर छा़त्रों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.


वहीं इस पूरे मामले में थाना कोतवाली पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले सभी छात्र एक ही स्कूल के हैं और नाबालिग हैं. जिनके खिलाफ कार्रवाई करने हेतु किशोर न्याय अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.