आरबी सिंह/टीकमगढ़: शहर में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपियों में सुल्तान खान, मुन्ना खान, साहिल खान व अमन खान का नाम शामिल है.आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 354, 354 डी, 384, 327, 506, 34 व पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर चारों को कोर्ट में पेश किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, कल करीब 11 बजे अपनी स्कूटी से कोचिंग पढ़कर घर लौट रही, एक नाबालिग लड़की को चार लड़कों ने जबरन रोक लिया था. उन्होंने  न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी की, बल्कि उसके गले से सोने की चेन भी छीन ली थी. जिसके बाद घटना से बुरी तरह सहमी लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था.


MP News: लव जिहाद पर सीएम शिवराज सख्त,बन सकता है नया कानून


घटना से बुरी तरह से दहशत में थी पीड़िता  
बता दें कि उक्त घटना से लड़की बुरी तरह से दहशत में है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में  (ICU ward of tikamgarh district hospital) भर्ती कराया गया था. इस मामले में जहां लडकी के परिजनों का कहा था कि लड़की कोचिंग से वापिस घर आ रही थी.तभी रास्ते में साहिल खान, अमान खान, मुन्ना खान व एक अन्य लड़के ने लड़की की स्कूटी की चाबी निकालकर, उसके साथ छेड़खानी की.


वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा था कि लडकी के परिजनों की सूचना पर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और अब पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनको कोर्ट में पेश कर दिया. उम्मीद है कि पुलिस की इस कार्रवाई के बाद टीकमगढ़ में मनचलों के जो हौसले बुलंद हैं, वह कमजोर होंगे और वह मां-बेटियों के साथ इस तरह की हरकतें नहीं करेंगे.