31 July Ka Rashifal: 31 जुलाई को दिन सोमवार है. ये दिन भगवान भोलेनाथ को काफी ज्यादा प्रिय होता है. इस दिन भगवान भोलेनाथ की विधिवत पूजा करने के कई सारे पुण्य फल प्राप्त होते हैं. ये दिन सिंह, कन्या सहित इन राशि वालों के लिए कष्टकारी साबित हो सकता है. इसके अलावा किसके लिए अच्छा गुजरेगा आइए जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष: मेष राशि वालों के लिए सोमवार का दिन चुनौती पूर्ण रहने वाला है. आज के दिन इस जातक के लोगों के लिए कान्फिडेंस की कमी नजर आएगी. प्रेम और व्यापार में अच्छा होने की उम्मीद है. दान में काली वस्तु दे सकते हैं.


वृष: वृष राशि के लोगों के लिए सोमवार के दिन आर्थिक क्षेत्र में बढ़ोत्तरी मिल सकती है. परिवार में नए संबंध का योग बन रहा है. किसी पुराने बिजनेस में भी सफलता का आसार दिख रहा है. हरी वस्तु पास रखने से काफी लाभ होगा.


मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए सोमवार का दिन मिला जुला होने वाला है. स्वास्थ्य क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कहीं दूर की यात्रा करने से बचने का प्रयास करें. 


कर्क: कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो सोमवार का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के चक्कर में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. 


सिंह: सिंह राशि के लोगों के लिए भी सोमवार का दिन परेशानी वाला हो सकता है. वाहन चलाते समय विशेष ध्यान रखें वरना दुर्घटना हो सकती है. इससे क्षति पहुंच सकती है.


कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन कष्टकारी रहेगा. बेवजह किसी बात को लेकर किसी से न उलझें वरना तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है.


ये भी पढ़ें: Vastu Tips for Money: घर पर इन 5 चीजों का लाना होता है बेहद शुभ! मां लक्ष्मी की कृपा से भर जाती है तिजोरी


तुला: सोमवार का दिन आप प्रसन्नता पूर्वक बिताएंगे. परिवार में लंबे समय से योजनाबद्ध मांगलिक कार्य आज हो पाएंगे. संतान का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. छात्रों को आज अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है.


वृश्चिक: भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. प्रेम और पत्नि से अच्छा रिस्पांस मिलेगा, कोई भी निर्णय सोच विचार कर लें, वरना नुकसान उठा सकते हैं.


धनु: धनु राशि वाले लोगों को लिए भी सोमवार का दिन बेहतर होने वाला है. परिवार में प्रेम बढ़ेगा. मां के स्वास्थ्य के प्रति चिंतित हो सकते हैं. पूजा पाठ में मन लगेगा. 


मकर: मकर राशि के जातकों की बात करें तो इनके लिए सोमवार का दिन अच्छा रहने वाला है. रुके हुए कार्य में सफलता मिल सकती है.  कारोबार के क्षेत्र में वृद्धि होगी, अपनों की वजह से व्यापार में सफलता मिलेगी.


कुंभ:  कुंभ राशि के जातकों के लिए सोमवार का खतरनाक साबित हो सकता है. पर में कोई आपदा आ सकती है व्यापार में भी हानि हो सकती है.


मीन: मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो इनके लिए सोमवार का दिन काफी अच्छा होने वाला है. समाजिक कद और आर्थिक कद बढ़ेगा.  प्रेम और व्यापार में भी बढ़ोत्तरी होगी, सफेद वस्तु को अपने पास रखें इसे सफलता मिल सकती है.


ये भी पढ़ें: Sawan ke Upay: सावन में क्यों झूले जाते हैं झूले? जानिए इसकी पौराणिक मान्यता और महत्व