मंडला: मध्‍य प्रदेश के मंडला ज‍िले में पंचायत चुनाव के द‍िन ही एक दर्दनाक हादसा हो गया ज‍िसमें दो लोगों की घटनास्‍थल पर मौत हो गई और कुछ लोग घायल भी हो गए. ये हादसा इतना भयानक था क‍ि लोगों को बचाया नहीं जा सका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चल रहा था पंचायत चुनाव के ल‍िए मतदान 
मंडला जिले में लगातार सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को निवास विकासखंड में जहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का अंतिम चरण का मतदान चल रहा हैं, वहीं दूसरी ओर सड़क घटनाएं सामने आ रही हैं. 


दो लोगों की मौके पर ही मौत
निवास थाना  क्षेत्र के ग्राम मोहपानी में दो मोटरसाइकिलें आमने-सामने से भिड़ गई थीं. ये टक्‍कर इतनी भयानक थी जिसमें मौके  पर ही दो लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोट आई है. 


मामले की जांच हुई शुरू 
इस हादसे को वहां स्‍थानीय लोगों ने देखा तो इस बात की जानकारी डायल 100 पर फोन करके दी. जानकारी मिलते ही डायल 100 डायल वालों ने निवास सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्‍होंने मामले की जांच शुरू कर दी.  


मरने वालों में एक शख्‍स बीजेपी का बूथ एजेंट 
बताया जा रहा कि बाइक एक्‍सीडेंट में मरने वाला एक शख्‍स ग्राम पंचायत जंगलिया के झालपानी बूथ में भाजपा के बूथ एजेंट थे और वे मतदाताओं को निकालने के कार्य में जुटे थे.  तो वहीं इस हादसे में मरने वाला दूसरा शख्‍स  बाइक से मतदाताओं को वोट डालने के बाद घर छोड़ने जा रहे थे. उसी दौरान ग्राम लोहारी मोहपानी में यह सड़क दुर्घटना हुई. बता दें क‍ि मध्‍य प्रदेश में आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है. पहले चरण का मतदान 25 जून, दूसरे चरण का मतदान 1 जुलाई और तीसरे चरण का मतदान 8 जुलाई यानी आज हो रहा है.


नरोत्तम मिश्रा ने Twitter को लिखा पत्र, धार्मिक विषयों को लेकर CEO से की यह मांग


WATCH LIVE TV