MP Crime News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां दो लोगों ने छह साल के मासूम बच्चे को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. यह घटना पूरे समाज के लिए बड़ी चुनौती है और ऐसे अपराधों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाने की जरूरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कृत्य
दरअसल, दो लोगों ने एक छह साल के नाबालिग लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं और एक-एक कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो उन्होंने बृजपुर थाने में जाकर मामले की शिकायत की. जिसके बाद बृजपुर थाना पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.


जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि बृजपुर थाना अंतर्गत शिकायत मिली थी कि एक नाबालिग लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया गया है. जिस पर तुरंत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. नाबालिग लड़के का मेडिकल कराया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.


सागर में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म
वहीं सागर जिले में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र का है जहां सोमवार को 6 साल की मासूम बच्ची को उसके पड़ोसी ने पॉपकॉर्न का लालच दिया और उसे अकेले में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया. मासूम बच्ची बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई तो पीड़िता के परिजन बांदरी थाने पहुंचे जहां रिपोर्ट दर्ज कराई गई. बांदरी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी को पकड़ लिया गया है.


रिपोर्ट- पीयूष शुक्ला


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!