Udit Narayan Death News: इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर उदित नारायण के हार्ट अटैक से मौत की खबर तेज़ी से वायरल हो रही है. खबर आते ही फैंस परेशान हो गए और अपने चहेते सिंगर को श्रद्धांजलि तक देने लग गए. उनके चाहने वाले काफी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर ये भी जानना चाहते हैं कि यह खबर सच है या झूठ ? हम बताते हैं आपको इस खबर की पूरी सच्चाई . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदित नारायण के मेनेजर का आया बयान 
सिंगर उदित नारायण के मेनेजर ने उनकी मौत की खबर पर बात की और बताया कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है. उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है.उन्होंने यह भी बताया की बीती रात उनकी उदित नारायण से फ़ोन पर बात हुई और वो इन अफवाहों से काफ़ी परेशान थे. इस खबर के बाद फैंस राहत की सांस लेंगे


किसने फैलाई यह अफवाह 
अभी फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की यह अफवाह किसने और क्यों  फैलाया है पर जिस नंबर से यह खबर सर्कुलेट हुई है वह नंबर नेपाल का है. लेकिन उनके चाहने वालों के लिए अच्छी खबर यह है की उदित नारायण को हार्ट अटैक नहीं आया है और वे बिल्कुल  स्वस्थ हैं. बता दें उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को बिहार के सुपौल जिले के बायस गोठ गांव में हुआ. उदित नारायण 90s के दौर के जाने माने सिंगर हैं, उनके गाए हुए गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. उन्होंने अपना पहला हिन्दी गाना मोहम्मद रफी के साथ गाया. उनके कुछ फेमस गानों  में "जो जीता वही सिकंदर" का "पहला नशा", "मोहरा" का "टिप टिप बरसा पानी" , "क़यामत से क़यामत तक" का "ऐ मेरे हमसफ़र" जैसे बहुत सारे एवरग्रीन गाने हैं. 


यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी की मौत की गलत खबर सामने आई हो. 2021 में अध्ययन सुमन जो शेखर सुमन के बेटे हैं उनकी भी मौत की खबर सामने आई थी. हालांकि शेखर सुमन ने इस खबर को  झूठा करार दिया और कहा कि ये सिर्फ अफवाह है. ऐसे ही एक और जानी मानी हस्ती प्रेम चोपड़ा की मौत की खबर भी सामने आई थी जिसके बाद वे काफ़ी परेशान हो गए थे. उन्होंने यह भी जानकारी दी थी कि उनके करीबी दोस्त जितेंदर के साथ भी यही हुआ था जिसपर उन्होंने कहा इन अफवाहों पर रोक लगाने की आवश्यकता है.