Ujjain Double murder: उज्जैन से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का मामला सामने आया है. यहां लूट के बाद भाजपा कार्यकर्ता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. मृतक का नाम रामनिवास कुमावत बताया गया है. वारदात शनिवार सुबह की पुलिस लूट के बाद हत्या होने की शंका में जांच में जुटी है. इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक दोनों की हत्या घर में ही हुई है. मृतकों के बच्चे देवास में रहते है. मौके पर आलाअधिकारी पहुंच गए हैं. घर के अंदर का का सामना काफी बिखरा पड़ा है, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि घर में लूट की वारदात हुई है. 


कांग्रेस ने उठाए सवाल
वहीं इस हत्याकांड पर पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने अपनी X पोस्ट पर लिखा कि उज्जैन में भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की हत्या की खबर ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं. मैं मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करूंगा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाएं.




घटना का कैसे पता चला
दरअसल  शनिवार सुबह 6 बजे जब मृतक रामनिवास का साला उनके घर पहुंचा तो इस हत्याकांड का पता चला. जिसके बाद पुलिस व एफएसएल टीम पहुंची और दोनों शवों को घर के अंदर से बरामद किया. एसपी सचिन शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. फिलहाल पूरा मामला जाँच में है.


धारदार हथियारों से हुई हत्या
मृतक भाजपा नेता रामनिवास पेशे से गल्ला व्यापारी थे. जो भाजपा में मंडल अध्यक्ष रह चुके हैं. 300 बीघा जमीन इनके नाम बताई गई है. मृतकों के दो बच्चे हैं. एक बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा पास ही में देवास जिले में रहता है. दोनों पति-पत्नी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलते थे. आज नहीं निकले तो मृतक रामनिवास का साला घर देखने गया. तो वहां दोनों मृत अवस्था मे मिले. पुलिस ने धारदार हथियारों से हत्या होना बताया है. सामान घर का अस्त व्यस्त मिला है.


दोनों के शव पीएम के लिए उज्जैन जिला अस्पताल लाए गए है. जहां पुलिस का कहना हैं कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट करेंगे और जल्द खुलासा करेंगे. वारदात की जगह CCTV भी क्षतिग्रस्त किए गए है. वारदात सुबह 3 स 4 बजे के बीच की है बताई जा रही है.


रिपोर्ट- राहुल सिंह राठौड़


इस खबर पर अपडेट जारी है...