राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के नीलगंगा थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक कैफे में बेखौफ बदमाशों द्वारा उत्पात मचाने का मामला सामने आया है. जहां कैफे संचालक ने बदमाशों के खिलाफ थाने में शिकायत की तो नाराज बदमाशों ने कैफे में घूस कर तोड़फोड़ करने लगे. बदमाशों के तोड़फोड़ करने का मामला सीसीटीवी में कैद होग गया. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाश आए दिन करते थे लड़की बाजी
बदमाशों द्वारा संचालक पर भी हमला होने की वजह से उसको जिला चिकत्सालय में उपचार दिया गया है, कैफे संचालक का कहना है कि बदमाश आये दिन उसके कैफे पर बैठ लड़की बाजी करते हैं. बदमाशी दिखाते हैं, जिससे तंग आकर उसने नीलगंगा थाने में कुछ दिन पहले शिकायत की थी. बस उसी को लेकर बदमाश 4 दिन पहले भी धमका कर गए और रविवार को तो हमला ही कर दिया और कैफे पर बैठे भाई को भी मारा. 


सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान
कैशे संचालक ने बताया कि पुलिस को शिकायत के बाद भी पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया ऐसे में हमारी जान को खतरा है. हम कैसे व्यापार करें. वहीं पुलिस ने पूरे मामले में कहा कि फुटेज सामने आया है. बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई करेंगे.


जानिए पूरा मामला
दरअसल अनिल पाटीदार व अंकित पाटीदार दो भाई हैं, जो शहर के शास्त्री नगर के निवासी हैं. ये सनशाइन टावर पर कैफे चलाते हैं, कैफे पर छात्र व छात्राओं का आना जाना ज्यादा होता है, क्योंकि जहां कैफे है वहां कई कोचिंग संस्था है और आस पास काफी आवागमन वाला क्षेत्र है. कोचिंग के साथ प्राइवेट दफ्तर, बैंक, होटल, रेस्टोरेंट, हॉस्पिटल होने की वजह से कैफे पर कुछ बदमाश विगत कई दिनों से संचालक के अनुसार डेरा जमाए हुए है, जिन्हें वो ग्राहकी बिगड़ने से हटाना चाहता है, और इसी कारण उसने पुलिस को शिकायत की, जिससे नाराज होकर बदमाशो ने कैफे पर तोड़ फोड़ कर एक भाई को पिटा और फरार हो गए. कैफे मालिक के अनुसार फुटेज में दिख रहे बदमाशों के नाम हर्ष, रितिक, दमन व उनका एक अन्य साथी है.


पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश
बेखौफ बदमाश CCTV के सामने चेहरा दिखाते हुए कैफे में तोड़ फोड़ की घटना को अंजाम दे रहे हैं. बदमाश को फुटेज में साफ लट्ठ, पत्थर, हॉकी व अन्य हथियारों से वार करते देखा जा सकता है, साथ ही कैफे के बाहर रखे डस्टबिन भी बदमाश फेंकते दिखाई दे रहे हैं, पूरे मामले को पुलिस ने संज्ञान में लिया है और बदमाशों की फुटेज के आधार पर धर पकड़ करना शरू कर दी है. फिलहाल कैफे संचालक की स्थिति सामान्य है.


ये भी पढ़ेंः मौसम: MP में भारी बार‍िश से हालात ब‍िगड़े, अगले 24 घंटे में इन ज‍िलों में रेड अलर्ट की चेतावनी