Ujjain News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। कार्तिक मेले में एक बहन से छेड़छाड़ और उसके भाई की हत्या को 48 घंटे भी पूरे नहीं हुए कि शहर में एक और चाकूबाजी की वारदात सामने आई है. इस बार बदमाशों ने शहर के थाना जीवाजीगंज क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा वाटिका गार्डन में आयोजित एक विवाह समारोह के दौरान वारदात को अंजाम दिया है. लेकिन, इस बार उन्होंने हाईप्रोफाइल लोगों को अपना शिकार बनाने की कोशिश की. घटना CCTV वीडियो भी सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में फैली सनसनी
गुरुवार देर रात उस वक्त विवाह समारोह में सनसनी फैल गई, जब कुछ बदमाशों ने अचानक वार्ड 24 से भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास पर व साथ में विधायक पारस जैन पर हमला कर दिया. वारजात में पार्षद को 6 टांके आये हैं, हालांकि विधायक सुरक्षित हैं. बदमाशों पर मौके पर मौजूद विद्यायक के गार्डों ने व अन्य कार्यकर्ताओं ने काबू पाया और पार्षद को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.


VIDEO: BJP विधायक और पार्षद पर चाकू से हमला, देखें लाइव CCTV फुटेज


पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश
थाना प्रभारी गगन बादल ने कहा कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को चिन्हित किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में बढ़ी कड़ाके की ठंड, जिलेवार जानें कैसा रहेगा आज का मौसम


शादगी समारोह में पहुंचे थे नेता
पार्षद सुशील श्रीवास और पूर्व मंत्री पारस जैन शहर के खाक चौक समीप कृष्णा वाटिका में एक शादी समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे थे. रात 10 बजे करीब दोनों कार्यकर्ताओं व साथियों के साथ गार्डन से बाहर की ओर लौटने लगे. वे कुछ समझ पाते इससे पहले ही एंट्री एग्जिट गेट पर ही आधा दर्जन से अधीक बदमाशों ने अचानक उनपर हमला कर दिया, जिसमें भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास को पेट मे चाकू लगे.


VIDEO: दरियादिल बच्चे ने कुछ ऐसे खिलाया नन्हें परिंदों को खाना, दिल जीत लेगा वीडियो


क्या दिख रहा है CCTV में
सीसीटीवी फुटेज में विधायक व पूर्व मंत्री पारस जैन पार्षद सुशील श्रीवास सहित साथी कार्यकर्ता पार्टी के शादी समारोह से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. जहां अचानक उन पर बदमाश हमला कर देते हैं. बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश पार्षद की गाड़ी पर लात मारते हुए नजर आ रहा है.


ये भी पढ़ें: 800 रुपये बढ़े सोने के दाम, चांदी में 300 की तेजी; जानें क्या है आपके शहर में आज का भाव


विवाद की आशंका
विधायक और पार्षद की गाड़ी एंट्री गेट पर खड़ी थी और सामने से एक और गाड़ी आ रही थी सम्भवतः सामने से आ रही गाड़ी का रास्ता रुकने की वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद बढ़ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. अब पुलिस बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य के आधार पर तलाश कर रही है.