Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक मुस्लिम महिला ने हिंदू युवक से शादी की, फिर बाद में सनातन धर्म अपना लिया. महिला का शादी से पहले नाम फराह था, लेकिन हिंदू धर्म अपनाने के बाद उसने अपना नाम सोनाक्षी रख लिया है. महिला की भी पहले एक शादी हुई थी, जिससे उसकी एक बेटी थी. बेटी का भी नाम बहलकर जान्हवी कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फराह से बनी सोनाक्षी 
निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर सुमनानंद गिरी महाराज ने पूरे रीति-रिवाजों से इस महिला और उसकी बेटी का धर्म परिवर्तन करवाया. परिवर्तन के बाद फराह सोनाक्षी हो गईं और उसकी बच्ची जारा से जान्हवी हो गई. शादी करने वाले का नाम अनिकेत चौबे बताया जा रहा है. पूरे रीति-रिवाज से सोनाक्षी की शादी अनिकेत से हुई है.


हिंदू रीति-रिवाज से शादी 
धर्म परिवर्तन के बाद मंगलनाथ मार्ग पर स्थित मौन तीर्थ में रविवार को सोनाक्षी ने अनिकेत से शादी की. अनिकेत ने सोनाक्षी के मांग में सिंदूर भरकर और उसे मंगलसूत्र पहनाया, पूरे हिंदू रीति-रिवाज से उसे शादी की. साथ ही उसकी बेटी जान्हवी को बेटी के रूप में अपनाया.


ये भी पढ़ें: गुना में लव जिहाद का खौफनाक खेल! भय्यू बन अरशद ने युवती के साथ की दरिंदगी


सोनाक्षी का तलाक हो चुका हैं
फराह जो धर्म परिवर्तन के बाद अब सोनाक्षी बन गईं हैं, उन्होंने कहा कि मैं पहले मुस्लिम समाज में थी. इसके बाद मैंने हिंदू समाज में शादी की है. मेरा तलाक हो चुका है.


अनिकेत ने कहा कि 
अनिकेत ने बताया कि हम दोनों साथ रहते हुए दो से तीन साल हो चुके हैं. परिवार में भी सभी को पता चला, लेकिन किसी ने भी विरोध नहीं जताया है. शादी के हमने गुरुजी से संपर्क किया था.