Ujjain News: उज्जैन के अमलावद बिका गांव से बड़ी खबर सामने (Ujjain big breaking news) आई है. जहां गंभीर स्थिति में, 25 वर्षीय दीपक चौहान सहित निवासी भारी बारिश के बीच फंसे हुए हैं. फंसे हुए लोगों में से एक दीपक चौहान दोपहर 3 बजे से सहायता मांग रहे हैं. सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराने के बावजूद उन्हें कोई प्रतिक्रिया और मदद नहीं मिली. बता दें कि फंसे हुए लोगों में से 25 साल के दीपक चौहान ने ज़ी मीडिया को फोन किया और मदद मांगी. उन्होंने कहा कि हम 25 लोग भारी बारिश में एक चादर पर बैठे हैं और हमारे साथ छोटे बच्चे भी हैं. दोपहर 3 बजे से मदद के लिए फोन कर रहे हैं, सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की है. अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Train Cancel: रेलवे ट्रैक पर बारिश का कहर, 24 ट्रेनें डाइवर्ट, 7 ट्रेनें रद्द, देखिए लिस्ट


उज्जैन में लगातार हो रही है बारिश  
गौरतलब है कि लगातार बारिश के कारण उज्जैन में भीषण बाढ़ आई है, जिसके कारण कई बचाव अभियान चलाए जा रहे हैं. बड़नगर तहसील के सेमलिया गांव में एक गर्भवती दंपत्ति को भारी बारिश के कारण फंसे होने के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया, जिससे उन्हें निकालने में दिक्कत हो रही थी. बता दें कि दंपति को हेलीकॉप्टर की मदद से रेस्क्यू किया गया.


Asia Cup Final 2023: भारत आठवीं बार बना एशिया कप का चैंपियन! सिराज ने बनाए ये रिकॉर्ड


 


बाढ़ जैसे हालात
बड़नगर से 7 किलोमीटर दूर स्थित लिखोड़ा बांध जो कि 50MFCT की क्षमता वाला बांध है. बाड़ के कारण चामला नदी का पानी डेम में ओवरफ्लो हुआ. जिससे गांव आजन्दा व गांव लिखोदा दोनों साइड से डैम क्षतिग्रस्त हुआ है.दोनों ओर से पानी का बहाव होने के कारण बड़नगर क्षेत्र में पानी बढ़ने लगा. इस वजह से बाढ़ जैसे हालात हुए.


रिपोर्ट: राहुल राठौड़(उज्जैन)