Ujjain Couple Viral video: मध्य प्रदेश (MP News) के उज्जैन (Ujjain News) में नशे में धुत एक युवक और युवती के हाई-ड्रामा करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक खुद को डीएसपी बाथम का ड्राइवर और कांग्रेस नेता आजाद यादव का भतीजा बता रहा है, जबकि वीडियो में युवती भी गालियां दे रही हैं. वहीं मामले की थाना प्रभारी की जांच कर रहे हैं. साथ ही  पुलिस ने मामले में अज्ञात युवक-युवती की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Chunav 2023: जब मध्य प्रदेश में इस नेता से चुनाव हारे थे 'श्री कृष्ण' नीतीश भारद्वाज


 


दरअसल, उज्जैन की एक कॉलोनी में नशे में धुत युवक-युवती के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक खुद को डीएसपी बाथम का ड्राइवर और खुद का नाम धर्मेंद्र यादव बता रहा है. वहीं, वीडियो में युवक को कांग्रेस नेता आजाद यादव का भतीजा होने का रौब झाड़ा रहा है. बता दें कि युवक ने कहा है कि उज्जैन में सिर्फ यादवों की चलती है. हमारा इतिहास नहीं जानते तुम, वहीं वीडियो युवक के साथ मौजूदा नशे में धुत्त युवती भी अपशब्दों की बरसात करती नजर आ रही है.


जानें पूरा मामला?
मिली जानकारी अनुसार, वीडियो उज्जैन के MR5 रोड पर कला जानकी कालोनी का बताया जा रहा है. वीडियो में दो पति-पत्नी शराब में डूबे हुए दिख रहे हैं. जब कालोनी वालों ने दोनों से पूछा तो युवक अपने आप को आजाद यादव के परिवार से और डीएसपी बाथम का ड्राइवर बता कर रोब झाड़ रहा था. कालोनी वासी चिमनगंज थाने पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मामले में अज्ञात युवक-युवती की तलाश शुरू कर दी है.


वीडियो को संज्ञान में लिया गया है:थाना प्रभारी
वहीं, मामले को लेकर थाना प्रभारी करण खोवाल का कहना है कि वीडियो में दिख रहे युवक युवती की पहचान की जा रही है. रहवासियों की शिकायत पर वीडियो को संज्ञान में लिया है. प्राथमिक जांच में इस तरह का कोई भी व्यक्ति पुलिस में होना या डीएसपी सर का ड्राइवर होना अभी तक तो नहीं पाया गया है.


रिपोर्ट: (राहुल राठौड़/उज्जैन)