Indore girl car viral video: सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ. जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. वीडियो में देखा जा रहा था कि एक लड़की को कार चालक जबरदस्ती कार में बैठा रहा था. लड़की चीख-चीख कर छुड़ाने की विनती कर रही थी. तभी पीछे से आ रहे युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और कार का नंबर भी नोट कर लिया. वीडियो के अंत तक लड़की कार से उतरकर अपनी जान बचा लेती है. लेकिन शाम तक मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा होता है.  
 
दरअसल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के भी होश उड़ जाते हैं. क्योंकि वीडियो इंदौर के पॉश इलाके का बताया जा रहा था. जब पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा होता है. युवती जिससे जान बचाने की बात कर रही थी, वो उसका ही भाई निकलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बचाओ..बचाओ..बचाओ..! कार में युवती की किडनैपिंग का VIDEO VIRAL, जानिए सच्चाई


मार्च 2022 का वीडियो था!
वहीं एसीपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया की वीडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले में पुलिस लड़की का पता लगाया फिर उसे थाने में पूछताछ के लिए बुलाया. लड़की ने अपने बयान में बताया कि वीडियो मार्च 2022 का है. हम दोनों भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. जिसका वीडियो आज किसी ने वायरल कर दिया. युवती ने किसी पर भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है.


मीडिया कर्मियों से की बदसलूकी
वहीं युवती के थाने आने की जानकारी जब लगी तो मीडियाकर्मी भी युवती की बात जानने के लिए वहां पहुंचे थे. लेकिन जब पुलिस में अपना बयान दर्ज करवा के युवती थाने से बाहर निकली तब पत्रकारों ने इस वीडियो की सच्चाई जानी तो युवती ने अपनी बौखलाहट निकालते हुए मीडियाकर्मी पर ही हाथ उठा दिया, जो कैमरे में कैद हो गया.