Vidisha News: विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में बुधवार को एक बच्ची अपनी और भाई-बहन की तलाश में थाने पहुंची. चोपड़ा के किले अंदर क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की अपनी मां और दो भाइयों को खोजने के लिए पुलिस से गुहार लगाई. उसने बताया कि वो अपनी मां ओमवती और दो भाइयों की तलाश में पिछले दो दिनों से कर रही है. दो दिन पहले वह खाना बनाते समय अचानक घर के कुछ रुपए और 9 वर्षीय भाई और 6 वर्षीय बहन को लेकर कहीं चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परेशान है बच्ची
जिस उम्र में बच्चे खेलकूद करने और पढ़ाई करने का काम करते हैं. उस उम्र में चोपड़ा निवासी 12 वर्षीय शिवानी अहिरवार अपने घर परिवार में आई आकस्मिक परेशानी से परेशान है. वो कोतवाली में पुलिस से मदद की गुहार करते घूम रही है.


सोमवार दोपहर चली गई थी मां
दरअसल यह बच्ची अपने पिता, मां और 9 वर्षीय भाई, 6 वर्षीय बहन के साथ रहती है. शिवानी ने बताया सोमवार दोपहर के समय उसकी मां जब खाना बना रही थी. उसी समय पता नहीं क्या हुआ की वह काम अधूरा छोड़कर घर में रखे पैसा लेकर निकल गई. उसने नजदीक स्थित रायपुर स्कूल में पढ़ रहे भाई और बहन भाई अपने साथ ले लिया और कहीं चली गई. तब से ही उनका पता नहीं चला.


रिलेटिव के घर में नहीं मिली
शिवानी ने बताया कि मौसी, नानी और मामा के घर भी उन्होंने पता किया लेकिन उनकी मां वहां भी नहीं पहुंची. मां ओमवती पिछले दो दिन से घर नहीं आई है. कहीं और पता न चलने के कारण थाना कोतवाली पहुंचकर अपनी मां की फोटो हाथ में लेकर यहां वहां ढूंढते हुए भटक रही थी. थक हारकर मां और भाई बहन को खोजने की गुहार पुलिस से लगाई है.


पिता हैं टीवी के मरीज
उनके अन्य परिजन भी इस खोजबीन में मासूम शिवानी अहिरवार के साथ जुट गए हैं. उन्होंने बताया कि शिवानी के पिता टीवी से बीमार है. इस कारण चलने फिरने की स्थिति में नहीं है. उनका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. उनका इलाज पूरा भी नहीं हुआ. लेकिन, मेडिकल कॉलेज वालों ने उन्हें जबरदस्ती छुट्टी देकर बाहर कर दिया है.


पुलिस कर रही है तलाश
इस पूरे मामले में मामले में कोतवाली थाना टीआई मनोज दुबे ने कहा कि महिला ओमवती के गायब होने के मामले में उनके बहनोई मोजीलाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उनकी और बच्चों की तलाश की जा रही है.