Vijaypur Up Chunav: विजयपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव से जुड़ा एक और बड़ा मामला सामने आया है. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने इस मामले में श्योपुर जिले के एसपी को शिकायती आवेदन दिया है. वहीं श्योपुर में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अतुल चौहान ने भी मामले में एसपी से शिकायत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा को सुरक्षा देने की मांग की है. बता दें कि बीजेपी ने यहां से मंत्री रामनिवास रावत को प्रत्याशी बनाया है. विजयपुर में 13 नवंबर को वोटिंग होनी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतुल चौहान ने बताया डकैतों का भय 


विजयपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा ने डकैतों का भय बताया है. उन्होंने कहा कि पूरा श्योपुर जिला और विजयपुर विधानसभा सीट जंगल से घिरे हुए एरिया में आती है. ऐसे में उपचुनाव की तैयारियों के बीच से ही भय का माहौल बनाया जा रहा है. पहले भी यहां डकैतों को बुलाया जा चुका है, ऐसे में उपचुनाव के दौरान भी डकैतों का डर बना हुआ है. यहां कांग्रेस प्रत्याशी को हानि पहुंचाई जा सकती है. इसलिए सपी से मुलाकात करके मुकेश मल्होत्रा की सुरक्षा बढ़ाई जाए. 


ये भी पढ़ेंः MP में आधी रात हुई बड़ी सर्जरी, इन जिलों के SP बदले, 7 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर


श्योपुर एसपी ने दिया आश्वासन 


वहीं कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत पर श्योपुर जिले के एसपी वीरेंद्र जैन ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया है, उन्होंने कहा कि किसी से भी डरने की जरुरत नहीं है. पुलिस का कहना है कि अगर निजी सुरक्षा की जरूरत है तो नियमों को अनुसार जो भी संभव होगा, उसे किया जाएगा. पुलिस पूरी तरह से उपचुनाव को लेकर अलर्ट हैं और काम कर रही है. बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर विजयपुर में 97 पोलिंग बूथों को अतिसंवेदनशील घोषित करने की मांग की थी. 


25 अक्टूबर को नामांकन जमा करेंगे कांग्रेस प्रत्याशी 


बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा 25 अक्टूबर को नामांकन जमा करेंगे, जिसमें कांग्रेस के सभी बडे़ नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है. मुकेश मल्होत्रा बीजेपी से ही कांग्रेस में आए हैं. 2023 में वह निर्दलीय चुनाव लड़े थे, इस चुनाव में उन्हें 44 हजार वोट मिले थे. इस बार कांग्रेस ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है. विजयपुर विधानसभा सीट पर 13 नवंबर को वोटिंग होनी है, जबकि नामांकन की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर है. 


ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में लुढ़कने लगा तापमान, आज ऐसा रहेगा मौसम, बारिश के बीच ठंड की दस्तक


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!