ग्वालियर: दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने पहुंचे दुष्कर्म के आरोपी को महिलाओं ने पकड़ कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. आरोपी ने 6 महीने पहले नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर विवाहिता से रेप किया था और अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे. आरोपी पर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़‍िता को धमकाने एसपी ऑफ‍िस पहुंच गया था आरोपी  


आरोपी को सड़क पर ही सबक सिखाते हुए घसीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित महिला आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची थी जहां आरोपी उसे धमकाने पहुंचा था. वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 


बर्थडे पार्टी में प‍िला दी थी नशीली कोल्‍डड्र‍िंक 


दरअसल, ग्वालियर के किलागेट इलाके में रहने वाली महिला के मकान में पीड़‍िता किराए पर रहती थी. पीड़‍िता के यहां राहुल शर्मा नाम के लड़के का आना-जाना था. 6 महीने पहले पीड़‍िता के यहां एक बर्थ डे पार्टी थी. राहुल ने महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिस पर महिला बेहोश हो गई. जब महिला को होश आया तो वह बिस्तर पर थी. राहुल शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. साथ ही उसके अश्लील फोटो वीडियो बना लिए थे जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर परेशान करने लगा. उसका शारीरिक शोषण किया और ब्लैकमेल कर गहने तक हड़प लिए. जब महिला ने विरोध किया तो उसने उसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. 


रेप के बाद धमका रहा था आरोपी 
इसके बाद पीड़िता ग्वालियर थाना पहुंची थी और मामले की शिकायत की थी. इस घटना के बाद से लगातार राहुल शर्मा पीड़िता को धमका रहा है. उसकी ननद की बच्चियों को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करता है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस भी उसे नहीं पकड़ रही है. आए दिन हमें बयान और राहुल के संबंध में पूछताछ करने थाने बुलाकर बैठा लिया जाता है. इसी मामले में पीड़िता अपनी ननद व अन्य रिश्तेदारों के साथ एसपी ऑफिस जनसुनवाई में आई थी. 


 



पुल‍िस नहीं कर रही थी आरोपी को अरेस्‍ट 
पीड़िता ने शिकायत है कि दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है. जब पीड़िता शिकायत कर लौट रही थी तो एसपी ऑफिस के गेट पर आरोपी राहुल पहुंच गया और धमकाने लगा. जब उसके साथ आठ से दस लोग राहुल के पीछे भागे तो वह एक होटल के बेसमेंट में छ‍िप गया. जिसके बाद महिलाएं वहां से उसे पकड़कर एसपी ऑफिस लेकर पहुंची. इस दौरान सड़क पर उसकी जमकर पिटाई भी लगाई है.  


ह‍िरासत में लेकर पूछताछ हुई शुरू 
आरोपी को एसपी कार्यालय लेकर पहुंचे जहां उसे पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 


रोड रोलर के नीचे बाइक के साथ आ गया शख्‍स, दर्दनाक मौत का द‍िखा मंजर