राजू प्रसाद/इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में बदमाशों बेखौफ नजर आए जबक‍ि यहां कम‍िश्‍नरी स‍िस्‍टम लागू है. इंदौर में कमिश्नरी लागू होने के बाद भी बदमाश बेखौफ खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस है क‍ि हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. ताजा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है जहां के ही रहने वाले बदमाश लखन तंवर का आतंक देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब पीने के ल‍िए बदमाश मांग रहे थे पैसे 
इंदौर की चोइथराम सब्जी मंडी में सांची पार्लर चलने वाले रोहित गुप्ता की दुकान पर बदमाश ने जमकर तोड़फोड़ की. बदमाश हाथों में तलवार लिए रोहित से शराब पीने के पैसे मांग रहा था. जब रोहित ने पैसे देने से मना किया तो बदमाश लखन ने रोहित पर तलवार से हमला कर दिया. 


सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 
रोहित ने दुकान में अपने आप को बंद कर जान बचाई लेक‍िन बदमाश ने तलवार से दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी जिसका वीडियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में सवाल ये भी उठ रहा है क‍ि इंदौर में कम‍िश्‍नरी स‍िस्‍टम लागू है और पुल‍िस के पास कानून व्‍यवस्‍था को लागू करने के बहुत ज्‍यादा पॉवर हैं, उसके बाद भी बदमाश इतने बेखौफ हैं क‍ि वह जरा सी बात पर खुलेआम लोगों को धमका रहे हैं और तोड़फोड़ जैसी घटना को भी अंजाम दे रहे हैं.  


 



अचानक से बदमाश ने द‍िया घटना को अंजाम  
कुछ महीने पहले भी इसी बदमाश ने रोह‍ित को चाकू से धमकाया था जिसका केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है और दोनों का समझौता होने की बात चल रही थी. अचानक से बदमाश ने घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बदमाश लखन तंवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में पुल‍िस भी तेजी से कार्रवाई कर रही है. 


धमतरी: जंगल में म‍िला था नई नवेली दुल्‍हन का शव, कात‍िल ने कुचल द‍िया था चेहरा