राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाकाल लोक (Mahakal Lok) में आज भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हाजिरी लगाई. सुबह होने वाली भस्म आरती में भी दोनों लोग शामिल हुए. साथ ही साथ नन्दी हॉल में करीब 2 घण्टे तक बैठ ॐ नमः शिवाय का जप भी किए. अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद यह पहला मौका था जब विराट कोहली पत्नी के भोलेनाथ का आशिर्वाद लेने (Mahakal) महाकाल लोक पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामान्य भक्तों की तरह किया दर्शन
महाकाल मंदिर पहुंचे क्रिकेटर कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने  सामान्य भक्तों की तरह बाबा भोलेनाथ का दर्शन किया. उन्होंने कोई वीआईपी सुविधा नहीं ली. पिछले कई महीनों से देखा जा रहा है कि विराट कोहली देश के विभिन्न मंदिरों में जा कर पूजा अर्चना कर रहे हैं. जिसके सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए यहां पर भी मत्था टेका.


लोकेश राहुल ने किया था दर्शन
विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. आम हो या खास हर रोज बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा के धाम दर्शन को पहुंचते हैं. बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए हर रोज वीआईपी और वीवीआईपी का आना-जाना लगा रहता है. विराट कोहली से पहले देखा गया है कि हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और के एल राहुल शादी करने के बाद बाबा का दर्शन करने आए थे. 


महाकाल कॉरिडोर 
मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित भगवान भोलेनाथ का ये मंदिर विश्व भर में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है. महाकाल कॉरिडोर बनने के बाद यहां पर भक्तों का और ज्यादा तांता लगना शुरू हो गया है. इसकी ही एक झलक इस बार की महाशिवरात्रि में भी देखने को मिली थी. यहां पर न केवल भारत देश के बल्कि विश्व के कई अन्य देशों के लोग भी भगवान भोलेनाथ का आशिर्वाद लेने आते हैं.