कन्या राशि का राशिफल- (Virgo Monthly Rashifal August 2022) कन्या राशि के जातकों के लिए यह महीना बहुत सुखद रहने वाला है. इस महीने आपको कोई ऐसी गुड न्यूज मिल सकती है, जिसका इंतजार आपको बेसब्री से था. अगस्त महीने के मध्य तक आप भूमि या भवन लेने की योजना बना सकते हैं. कन्या राशि के कारोबारियों को अगस्त माह में मनचाहा लाभ होगा. माह के अंत तक अचानक धन लाभ हो सकता है. लेकिन उसी मुताबिक खर्चों में वृद्धि होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला सप्ताह- अगस्त महीने का पहला सप्ताह कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायी रहने वाला है. इस समय आपके उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. सुख सुविधआों में वृद्धि करने के लिए अनुकूल समय है. दांपत्य जीवन में मिठास आयेगी.


दूसरा सप्ताह- अगस्त महीने के दूसरे सप्ताह में कन्या राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ होगा. साथ ही अपने व्यवसाय में विस्तार करते हैं तो उससे भी लाभ होगा. इस समय घर परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. 


तीसरा सप्ताह- प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी से जुड़े लोगों को ऑफिस से कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में पदोन्नति के प्रबल योग हैं. नशे के सेवन से बचें. माता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.


चौथा सप्ताह- प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. संतान पक्ष के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस समय परिवार के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. खर्चों में हुई वृद्धि से आप आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ सुखमय जीवन बीतेगा.


उपाय- शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और काले कुत्ते को भोजन कराएं.


ये भी पढ़ेंः Ank Jyotish: इन 3 तारीखों पर पैदा होने वाले लोग हर मामलों में होते हैं लकी, शनिदेव की बरसती है कृपा


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)