कन्या राशि का राशिफलः (Virgo Monthly horoscope July 2022) जुलाई का महीना कन्या राशि वाले जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस माह आपको कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है. प्यार के लिहाज से यह महीना बहुत अनुकूल रहने वाला है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य तक घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. महीने के अंत में घर में पूजा पाठ व धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है. छात्रों को करियर में मनचाही सफलता मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में सुख-शाति बरकरार रहेगी. इस माह आपके मेहनत का सकारात्म परिणाम मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला सप्ताह
जुलाई महीने के पहले सप्ताह में कन्या राशि के जातकों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आपका ज्यादा समय सामाजिक कार्यों में बीतेगा.


दूसरा सप्ताह
जुलाई महीने का दूसरा सप्ताह कन्या राशि वाले जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर पर मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा. माता पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें. प्यार के रिश्तों में मुश्कलों का सामना करना पड़ सकता है.


तीसरा सप्ताह
जुलाई महीने का तीसरा सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में थोड़ी बहुत तकरार हो सकती है. भूमि या मकान लेने के प्रबल योग हैं. कारोबार में उत्तम लाभ हो सकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.


चौथा सप्ताह
जुलाई महीने का चौथे सप्ताह कन्या राशि के जातकों को लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. करियर में तरक्की संभव है. परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान या पूजा पाठ हो सकता है.


ये भी पढ़ेंः Shravan Maas 2022: इस दिन शुरू हो रहा सावन का पावन महीना, इन 4 राशि वालों पर भोलेनाथ होंगे मेहरबान


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)