आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्यप्रदेश वक्क बोर्ड में नियुक्ति को लेकर कांग्रेस के दो मुस्लिम विधायक आमने-सामने आ गए हैं. वक्क बोर्ड में कांग्रेस के पूर्व मंत्री व विधायक आरिफ अकील की नियुक्ति की गई है. जिस पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आपत्ति जताई है. विधायक आरिफ मासूद ने वक्फ बोर्ड चुनाव धांधली के लगाए आरोप लगाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मशूद ने अकील को दी सलाह
विधायक आरिफ मसूद की अपनी ही पार्टी के विधायक आरिफ अकील को सलाह देते हिए कहा कि भाजपा के रहमों करम पर न लें नियुक्ति हम बीजेपी के रहमो करम पर जिंदा नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बोर्ड में नियुक्तियां नियम विरुद्ध की गई हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के लिए नियुक्त अधिकारी खुद घोटाले में संलिप्त हैं.


Waqf Board Controversy: आमने-सामने मध्य प्रदेश कांग्रेस के दो विधायक


हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे मशूद
आरिफ मसूद मामले को लेकर जबलपुर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटएंगे. शुक्रवार को वो पूरे गड़बड़ी को लेकर कोर्ट जाएंगे. उन्होंने कहा कि वो कोर्ट को बताएंगे कि बिना निर्वाचन के वक्फ बोर्ड में नियुक्तियां हुई हैं. मुझे इसलिए जगह नहीं दी गई क्योंकि मैं भ्रष्टाचार का खुलासा करता. सरकार को आरिफ मसूद पसंद नहीं हैं. भ्रष्टाचारियों ने मिलकर ये सब किया हैं.


आरोपी पर भाजपा क्या बोली
मशूद के आरोपों के बाद आरिफ अकील की नियुक्ति मामले में प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के दोनों विधायक आपस में लड़ रहे हैं. बीजेपी सरकार ने नियम के हिसाब से काम किया है. यहां पर किसी भी तरह की दूषित मानसिकता प्रभावी नहीं हो सकती है.


दोनों कांग्रेस की टिकट से हैं विधायक
बता दें आरिफ अकील कांग्रेस की टिकट से भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वो कई बार देश प्रदेश के मुसलमानों के लिए अपनी बात रखते रहे हैं. वहीं आरिफ मशूद भोपाल मघ्य विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर विधायक है. ये भी हमेशा से ही खुले मंचों से अपनी बात मुखर होकर रखते रहे हैं.