दमोह: एमपी के दमोह से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ट्रेन की टॉयलेट से एक महिला का फंदा बंधा हुआ शव बरामद हुआ है और इस घटनाक्रम के बाद हड़कम्प मच गया है. दरअसल हजरत निजामुद्दीन जबलपुर गोंडवाना एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक शव के टॉयलेट में पड़े होने की सूचना दमोह जीआरपी चौकी को मिली जिसके बाद सुबह ट्रेन जब दमोह पहुंची तो पुलिस ने जनरल कोच के टॉयलेट से महिला का शव बरामद किया. अब पुलिस जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल महिला के गले में साड़ी का टुकड़ा था जो टॉयलेट के पाइप से बंधा हुआ था. जिससे लग रहा है कि महिला ने सुसाइड किया है. 


जीआरपी पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि 35 साल की तरह बाई अठ्या अपने पति बच्चों और साथियों के साथ दिल्ली से दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के बोबई गांव आ रही थी. रात में ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर दही तारा गायब हुई तो उसके पति ने तलाशना शुरू किया. काफी देर तलाश करने के बाद लोगों को लगा कि शायद महिला ट्रेन के टॉयलेट में होगी और शक सही निकला.


लेकिन जब टॉयलेट का गेट खोला गया तो होश उड़ गए. टॉयलेट में महिला पड़ी हुई थी. महिला के परिजनों ने रेलवे पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद दमोह रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लिया. जीआरपी पुलिस के मुताबिक फिलहाल मामला सुसाइड का ही लग रहा है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जिसके बाद जांच और आगे बढ़ेगी. अभी तक इस सुसाइड का कोई कारण भी सामने नहीं आया है.