श्रीपाल यादव/रायगढ़:  मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी को पेट पर इतना तेज हमला किया कि महिला ने दर्द से तड़पते हुए अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पति ने ये हमला टांगी  से किया था. अब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें मृतिका की भतीजी का अहम गवाह के तौर पर सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द अंतर्गत ग्राम बाकारूमा में रहने वाली नेहा सारथी की हत्या के आरोप में उसके पति आरोपी सियाराम सारथी को चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द द्वारा हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये बात 16 जनवरी के शाम की है. जब सोसाइटी से चावल लेकर पति घर पहुंचा था लेकिन महिला उस दिन शराब पी हुई थी. इसे लेकर ही दोनों को बीच विवाद हुआ. 


गर्लफ्रेंड से लड़ाई हुई तो शराब पीकर सड़क पर निकला युवक, देखिए फिर क्या हुआ video


पति ने टांगी से किया हमला
शराब पीने की बात को लेकर हुआ झगड़े में सियाराम सारथी ने उसकी पत्नी नेहा सारथी को आंगन में लेकर आया और आंगन में रखे टांगा को उठाकर टांगा के पासा (पीछे का हिस्सा) तरफ से नेहा के पेट में दो-तीन बार मार दिया. जिसके बाद सियाराम वापस बस्ती, दुकान तरफ चला गया. घटना की रात चोट के कारण दर्द असहनीय होने से नेहा सारथी चीखने चिल्लाने लगी.


अस्पताल में तोड़ा दम
दर्द से तड़पती पत्नी को सियाराम ईलाज के लिए गांव के प्राइवेट डॉक्टर को दिखाया. दूसरे दिन शासकीय अस्पताल पत्थलगांव ले जाकर भर्ती कराया. जहां प्रारंभिक उपचार के पश्चात नेहा को रायगढ़ रैफर करने पर सियाराम और घरवाले ने नेहा सारथी को राज प्रिय अस्पताल रायगढ़ ले जाकर भर्ती किए थे. दो दिन बाद इलाज दौरान नेहा सारथी अस्पताल में मौत हो गई. मृतिका की भतीजी के बयान पर कार्रवाई करते हुए चौकी रैरूमाखुर्द, थाना धरमजयगढ़ में आरोपी सियाराम सारथी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है.